scriptभाजपा नेता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, लॉकडाउन में जरूरतमंदों को बांट रहे थे राशन | BJP leader's report Corona positive in ujjain | Patrika News

भाजपा नेता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, लॉकडाउन में जरूरतमंदों को बांट रहे थे राशन

locationउज्जैनPublished: Apr 25, 2020 10:53:29 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

तीसरा सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन गया है मध्यप्रदेश का उज्जैन जिला।

भाजपा नेता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, लॉकडाउन में जरूरतमंदों को बांट रहे थे राशन

भाजपा नेता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, लॉकडाउन में जरूरतमंदों को बांट रहे थे राशन

उज्जैन. मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश का उज्जैन प्रदेश का तीसरा सबसे बड़ा हॉस्पॉट बन गया है। शुक्रवार को उज्जैन में 16 नए मामले सामने आए। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 107 हो गई है। वहीं, दूसरी तरफ गरीबों को खाने बांटने वाले एक भाजपा पार्षद की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।
भाजपा पार्षद और नर्स भी संक्रमित
उज्जैन के पुराने शहर से एक भाजपा पार्षद और जिला अस्पताल में कार्यरत दो नर्स भी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। पुराने शहर में लॉकडाउन के दौरान पार्षद जरूरतमंदों को भोजन पैकेट व राशन सामग्री का वितरण कर रहे थे। आशंका हा की इसी दौरान वो कोरोना की चपेट में आ गए होंगे।
तीन दिन से अस्पताल में थे भर्ती
जरूरतमंदों को राहत सामग्री देने के दौरान ही पार्षद को सर्दी-जुकाम था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। अब जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। पार्षद को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। इसके अलावा दो नर्सों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। शुक्रवार शाम तक जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 107 हो गए हैं।
15 लोगों की मौत
उज्जैन में कोरोना वायरस के कारण अब तक 15 लोगों की मौत भी हो चुकी है। उज्जैन के नागदा के अलावा बड़नगर में भी कोरोना के मामले सामने आए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो