जो काम राहुल गांधी नहीं कर पाए वो सिंधिया ने कर दिया, जानिए किसने कही यह बात

भाजपा नेता की विवादित टिप्पणी, राहुल गांधी पर साधा निशाना...।

By: Manish Gite

Published: 08 Oct 2020, 05:15 PM IST

उज्जैन। शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ( agriculture minister kamal patel ) ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ( rahul gandhi ) पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा है कि उन्होंने थूंक कर चाट लिया है। कांग्रेस सरकार बनने पर राहुल गांधी ने कहा था कि अगर 10 दिन में किसानों का दो लाख का ऋण माफ नहीं होता है तो 11वें दिन सीएम बदल देंगे। वे 15 माह तक कमलनाथ को नहीं हटा पाए। उनका काम ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) ने करके कमलनाथ को ही हटा दिया। जनता को अब राहुल से ज्यादा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विश्वास है।

 

मध्यप्रदेश/ पहले भी मंत्री रह चुके हैं कमल पटेल, विवादों से है पुराना नाता

मंत्री कमल पटेल मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि किसान हितैषी बनने वाले कमलनाथ ( Kamal Nath ) किसानों को वर्ष 2018 के बीमा नहीं दिलवा सके। वर्ष 2019 की प्रीमियम की राशि भी जमा नहीं कर पाए। भाजपा सरकार आते ही 20 लाख किसानों को 2100 करोड़ की बीमा राशि मिली। जबकि कमलनाथ सरकार पैसा नहीं होने का बहाना बनाते रहे। जबकि शिवराज सरकार ने छह माह के कार्यकाल में कर दिखाया। अच्छा नेता, नीति और नीयत अच्छी हो तो जनसेवा के काम होते हैं।

 

 

kamal.jpg

कमलनाथ सरकार ने वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया था, हमने उसे खत्म किया। एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि कमलनाथ ने प्रदेश का नहीं अपने क्षेत्र छिंदवाड़ा का विकास किया। ढोर चराने का कालेज खुलवाया। अब चुनाव के बाद कांग्रेस ढोर चराएंगे। शहर में पूर्व नगर अध्यक्ष इकबाल सिंह गांधी के कोरोना उल्लंघन का प्रकरण दर्ज होने पर मंत्री ने कहा कि कोरोना के नियम सभी को पालन करना चाहिए। मंत्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता खत्म हो गई है। इस उपचुनाव ( mp by election ) में भाजपा सभी 28 सीटों पर जीतेगी। प्रदेश में से कांग्रेस खत्म हो जाएगी।

kamal nath
Kamal Nath Jyotiraditya Scindia
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned