scriptबिना हेलमेट के सांसद ने दौड़ाई बुलेट, चैकिंग प्वाइंट पर पुलिस ने रोककर काटा चालान | BJP MP Anil firojiya cut challan for riding a bike without a helmet | Patrika News

बिना हेलमेट के सांसद ने दौड़ाई बुलेट, चैकिंग प्वाइंट पर पुलिस ने रोककर काटा चालान

locationउज्जैनPublished: Jun 01, 2021 04:21:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

चालान कटवाने के बाद सांसद ने मानी गलती…बोले- गलती हो गई आगे से ध्यान रखूंगा…

chalan.png

,,

उज्जैन. उज्जैन में अनलॉक के पहले दिन एक जागरूकता अभियान में शामिल होने के लिए निकले प्रदेश के उच्च शिक्षामंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया को नियमों की अनदेखी पर चालान कटवाना पड़ा। सांसद फिरोजिया और मंत्री यादव एक ही वाहन पर सवार होकर जा रहे थे तो उनके पीछे पूर्व मंत्री पारस जैन सहित अन्य नेता आ रहे थे। इसी दौरान पुलिस हेलमेट चेकिंग अभियान चला रही थी, पुलिस ने दल ने जैसे ही सांसद, मंत्री को बिना हेलमेट आते देखा तो रोका, इसके बाद सांसद और मंत्री खुद यातायात कार्यालय पहुंचे और बिना हेलमेट पहने वाहन चलाने पर चालान कटवाया। इस दौरान पूर्व मंत्री पारस जैन सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे, हालांकि चालान सिर्फ सांसद के नाम कटा।

 

ये भी पढ़ें- जाम छलकाते हुए बीएमओ का फोटो वायरल, बीएमओ ने कहा- ‘हां तस्वीर मेरी ही है लेकिन.. 

chalan1.png

हेलमेट न लगाने पर लगा 250 रुपए का जुर्माना
डीएसपी ट्रैफिक सुरेंद्रपाल सिंह राठौर ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे टीम फ्रीगंज में बिना हेलमेट पहन कर वाहन चलाने वालों पर कार्यवाही कर रही थी, इसी बीच सांसद अनिल फिरोजिया बिना हेलमेट के वाहन चलाते आ रहे थे, उनके पीछे कैबिनेट मंत्री मोहन यादव सवार थे, सांसद अनिल फिरोजिया के नाम 250 रुपए का चालान काटा गया है।

 

ये भी पढ़ें- ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की कालाबाजारी : मेडिकल संचालक 36 हजार में बेच रहा था 7 हजार का इंजेक्शन

chalan2.png

सांसद ने स्वीकारी गलती, बोले- आगे से ध्यान रखूंगा
बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने चालान भरने के बाद अपनी गलती मानी और ये भी कहा कि आगे से ध्यान रखूंगा कि इस तरह की गलती न हो। बता दें कि 1 जून को सुबह अनलॉक होते ही सांसद अनिल फिरोजिया और मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहन यादव एक ही बुलेट पर सवार होकर शहर में निकले थे। उन्होंने व्यापारियों से कृषि उपज मंडी में मुलाकात की और उसके बाद शहर में व्यापारियों से मुलाकात करने गए थे। इसी दौरान बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर उनका चालान काटा गया था। सांसद अनिल फिरोजिया और कैबिनेट मंत्री मोहन यादव दोनों ने ही अपनी गलती मानी है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ny5y
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो