scriptभाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष ने जमीन विवाद में पिता को दे दी जान से मारने की धमकी | BJP's former divisional president gave land to the father in the land | Patrika News

भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष ने जमीन विवाद में पिता को दे दी जान से मारने की धमकी

locationउज्जैनPublished: May 29, 2019 12:33:54 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

पिता ने प्रकरण दर्ज करने के लिए थाने में दिया आवेदन

patrika

police,Ujjain,land dispute,nagda,threats to kill,

नागद. भाजपा के पूर्व शहरी मंडल अध्यक्ष धर्मेश जायसवाल द्वारा अपने चचेरे छोटे भाई लाला जायसवाल के साथ मिलकर पिता को जान से मारने की बात सामने आई है। पिता चेतनस्वरूप जायसवाल ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के लिए मंडी थाने में आवेदन दिया है। समाजसेवी एवं मुक्तेश्वर महादेव मंदिर समिति के अध्यक्ष चेतनस्वरूप जायसवाल मंगलवार को सुबह 10 बजे करीब मंडी थाने पहुंचे। यहां पर उन्होंने अपने बेटे धर्मेश जायसवाल व भतीजे कृष्णकांत उर्फ लाला जायसवाल दोनों पर जान से मारने का आरोप लगाया है। लाला जायसवाल युवक कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुके है। पुलिस ने आवेदन लेकर जांच कर प्रकरण दर्ज करने की बात कहीं है। उन्होंने बड़े भाई पूर्व नपाध्यक्ष बालेश्वर दयाल जायसवाल पर भी दोनों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया है।
आवेदन में बताया यह घटना क्रम
चेतन जायसवाल द्वारा सौंपे गए आवेदन में बताया 27 मई को मेरे खेत पर काम करने वाले ईश्वर का फोन आया धर्मेश व लाला जबरन खेत से गेंहू भरकर ले जा रहे है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा तो मुझे जान से मारने की धमकी देकर चले गए। मंगलवार को सुबह फिर मेरी गैर मौजूदगी में पुत्र व भतीजे खेत पर पहुंचकर गेंहू भर रहे थे उन्हें रोकने का प्रयास किया तो मेरे साथ मारपीट कर गाली-गलौच करने लगे जैसे तैसे जान बचाकर थाने पहुंचा।
पहले भी हो चुका है विवाद
मामले में खास बात यह है कि पुत्र व पिता में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है, जो कि चेतन जायसवाल की स्वयं की जमीन होना बताई जा रही है। जमीन में हिस्सा लेने को लेकर पूर्व में भी पिता के साथ मारपीट करने की घटना भी हो चुकी है। इस बीच कई बार विवाद हुए और थाने तक मामला पहुंचा।
इनका कहना
चेतन जायसवाल द्वारा पुत्र व भतीजे के खिलाफ जान से मारने की धमकी का आवेदन दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
नरेंद्रसिंह कनेश, एसआइ, मंडी थाना नागदा

ट्रेंडिंग वीडियो