scriptअब ग्रामीणों को पीले चावल देगी भाजपा | BJP will give yellow rice to villagers | Patrika News

अब ग्रामीणों को पीले चावल देगी भाजपा

locationउज्जैनPublished: Apr 23, 2018 08:35:44 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

प्रत्येक पंचायतों में सरकार की उपलब्धियां गिनाएगी भाजपा, संभागीय बैठक में जिलेवार बनी प्लानिंग, १४ मई को संभाग की २७५४ पंचायतों में होंगे कार्यक्रम

patrika

BJP,Ujjain,give,Yellow rice,

उज्जैन. शहरों में बूथवार कार्यक्रम करने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक पंचायत स्तर पर जाकर सरकार की उपलब्धियां व योजनाओं का लाभ लेने वाले चुनिंदा हितग्राहियों को सम्मान करेगी। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर १४ मई को एक साथ संभाग की २७५४ पंचायतों में मंचीय, सम्मान व पार्टी की रीति-नीति आमजन तक पहुंचाने के लिए कार्यक्रम होंगे। इसकी प्लानिंग को लेकर भाजपा लोकशक्ति कार्यालय पर संभागीय बैठक हुई, जिसमें पंचायत प्रवास को लेकर सभी जिलों को टारगेट दिए गए।
मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना के अनुसार ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्याम बंसल की अध्यक्षता में हुई बैठक में बतौर विशेष अतिथि संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी, भाजपा संभागीय प्रभारी उषा ठाकुर व सांसद मनोहर ऊंटवाल शामिल हुए। जोशी ने कहा कि कार्यकर्ता उत्सवी माहौल में ढोल और जुलूस के साथ संबंधित पंचायतों पर पहुंचकर सरकार की जनहितैषी योजनाओं की जानकारी दें और सीएम तीर्थ दर्शन के लाभान्वित किन्हीं ५ लोगों को सम्मान करें। सभी जगह शुरुआत क्षेत्र के किसी सीनियर सिटीजन के हाथ भाजपा का झंडा देकर कराई जाए। फिर सीएम के पत्रक का वाचन हो। लोगों को कार्यक्रम मेंं आमंत्रित करने घर-घर पीले चावल भी वितरित होंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि पंचायत प्रवास कार्यक्रम के माध्यम से प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी नेतृत्व क्षमता को निखारने का अवसर संगठन ने प्रदान किया है। किसी भी कार्य को करने के लिए संगठनात्मक दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है और संगठनात्मक दृष्टीकोण के माध्यम से ही हम किसी भी जटिल कार्य को सुलभता प्रदान कर सकते हैं। प्रत्येक कार्यकर्ता के पास अपने अनुभव की पुस्तिका होती है और ये हमारी कार्य कुशलता होती है कि हम उसका उपयोग उचित समय पर कर सकें और आज संगठन ने हमें पंचायत प्रवास कार्यक्रम के रूप में ये अवसर प्रदान किया है, जिसका लाभ प्रत्येक कार्यकत्र्ता का उठाना चाहिए। बैठक में प्रमुख रूप से सांसद चिंतामणी मालवीय, सांसद सुधीर गुप्ता, मंत्री पारस जैन, विधायक मोहन यादव, प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया, जगदीश अग्रवाल, वीरेंद्र कावडिय़ा, जिलाध्यक्ष हेमंत हरित, नरेन्द्र सिंह बैस, कान्ह सिंह, देवीलाल धाकड़, दिलीप सकलेचा, गोपीकृष्ण व्यास, डॉ सनवर पटेल, कृष्ण ? पाल सिंह झाला, मुकेश तत्वाल सहित सभी विधायक एवं जिले के प्रभारी एवं जिलामहामंत्री उपस्थित रहे। बैठक संचालन महामंत्री विवेक जोशी ने किया एवं आभार सुरेश गिरि ने माना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो