script

पैसों के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, धारदार हथियारों के हमले से कई घायल

locationउज्जैनPublished: May 31, 2023 07:46:31 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

तलवार समेत अन्य धारदार हथियारों के हमले से दोनों पक्षों के 4 लोगों के घायल हुए हैं।

News

पैसों के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, धारदार हथियारों के हमले से कई घायल

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के अंतर्गत आने वाले चिंतामन थाना इलाके के पालखेड़ी में उधारी मांगने की बात पर शुरु हुए विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की नौबत मारपीट तक आ गई और दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला शुरु हो गया। इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों से चार लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कर ली है।

बताया जा रहा है कि, जानलेवा संघर्ष की ये घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात की है। इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, दोनों पक्षों से सिर्फ पुरुष ही नहीं, बल्कि महिलाएं भी एक दूसरे पर हमले कर रही हैं। इस विवाद में दोनों तरफ के चार लोगों के गंभीर चोटें आई हैं।

 

यह भी पढ़ें- भाजपा पार्षद ने कर्मचारी को पीटा : नाश्ता लाने में देर हुई तो कर दी पिटाई, देखें वीडियो


15 हजार उधार देना पड़ा भारी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ledk7

हमले में घायल हुए सुरेश का कहना है कि, पालखेड़ी में घर के पास रहने वाले भंवर लाल को करीब डेढ़ साल पहले 15 हजार रुपए उधार दिए थे। तय समय बीत जाने के काफी दिन बाद भी लगातार उससे उधारी की रकम मांग रहा था, लेकिन वो कोई न कोई बहाना करके उधारी लौटाने को टाल देता था। सुरेश के अनुसार, सोमवार रात को भी उसने उधारी की रकम मांगी तो भंवर लाल ने गाली देते हुए उधारी की रकम लौटाने से इंकार कर दिया।


मामला शांत हो गया था, पर राहुल तलवार लेकर घर आ गया- घायल युवक

सुरेश के अनुसार, उसने भंवर लाल द्वारा दी जाने वाली गाली का विरोध किया, जिसके बाद मामला शांत हो गया। लेकिन, कुछ देर बाद भंवरलाल का बेटा राहुल हाथ में तलवार लेकर उनके घर आ गया। उसके पीछे भंवरलाल भी हाथ में रॉड लिए दौड़ता हुआ घर आ गया। सुरेश का कहना है कि, इससे पहले हम कुछ समझ पाते बाप-बेटे ने हमला कर दिया।

 

यह भी पढ़ें- इन कारणों से लग जाती है कार में आग, कहीं आप तो नहीं कर रहे ये गलती


मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुरेश का कहना है कि, पहले तो हमारी ओर से दोनों को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने उसे और कमल को घायल कर दिया। इसके बाद जवाब में हमें भी उनपर हमला करना पड़ा। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, दोनों पक्ष एक दूसरे से विवाद कर रहे हैं। इस बीच कुछ महिलाएं भी विवाद रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन जब एक दूसरे पर हमला होता है तो महिलाएं भी सड़क पर रखी ईंटें एक दूसरे पर फेंकने लगती हैं। फिलहाल, चिंतामन पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।

//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो