scriptब्रेकिंग: आज रात 8 बजे तक खुली रहेंगी राखी-मिठाई की दुकानें | Breaking: Rakhi-sweet shops to be open till 8 pm tonight | Patrika News

ब्रेकिंग: आज रात 8 बजे तक खुली रहेंगी राखी-मिठाई की दुकानें

locationउज्जैनPublished: Aug 02, 2020 04:09:50 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

Ujjain News: – कलेक्टर ने जारी किया आदेश, पहले लॉकडाउन में दुकानें बंद रखने का जारी किया था फरमान

Breaking: Rakhi-sweet shops to be open till 8 pm tonight

Ujjain News: – कलेक्टर ने जारी किया आदेश, पहले लॉकडाउन में दुकानें बंद रखने का जारी किया था फरमान

उज्जैन. कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए कलेक्टर आशीष सिंह ने रविवार को उज्जैन जिला टोटल लॉकडाउन रखने का फरमान जारी किया था, लेकिन त्योहारी मांग को देखते हुए उन्होंने रविवार आधा दिन लॉकडाउन रखा, बाद में आदेश जारी किया कि रविवार को रात 8 बजे तक राखी व मिठाई आदि जरूरी वस्तुओं की दुकानों को खोला जा सकता है।
बहनों के लिए यह बड़ी खुशखबर है कि वे अपने भाई के लिए अपने पसंद की राखी, मिठाई व अन्य वस्तुएं खरीदने बाजार जा सकेंगी। कलेक्टर आशीष सिंह ने पहले आदेश जारी किया था कि रविवार को शहर व पूरे जिले में लॉकडाउन रहेगा, लेकिन बाद में जब उन्होंने वस्तुस्थिति को जाना और बाजार खोले जाने की बात सबदूर से उठने लगी, तो रात 8 बजे तक सभी जरूरी सामान की दुकानों को खोलने का आदेश जारी कर दिया।

आदेश को लेकर सोशल मीडिया पर होने लगे कमेंट्स
कलेक्टर ने जैसे ही आधे दिन बाद राखी-मिठाई की दुकानें खोलने का आदेश दिया, वैसे ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स का दौर शुरू हो गया।
1. यदि आज मार्केट सुबह से खुला रखने की छूट होती तो कल (शनिवार) को होने वाली भीड़भाड़ से बचा जा सकता था।
2. सभी लोग सोशल मीडिया से जुड़े नहीं है। कई गरीब के पास तो एंड्राइड फोन ही नहीं हैं, उन्हें कौन बताएगा कि त्योहार के लिए दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है?
3. कोरोना के नाम पर अधिकारियों ने उज्जैन को प्रयोगशाला बना रखा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो