scriptपुलिस ने तोड़ा दरवाजा तो खुला राज, अंदर का नजारा देख दंग रह गए लोग… | Broke the door on smell, inside the young man's corpse | Patrika News

पुलिस ने तोड़ा दरवाजा तो खुला राज, अंदर का नजारा देख दंग रह गए लोग…

locationउज्जैनPublished: Jun 11, 2019 02:04:14 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

तीन दिन से दुर्गंध (बदबू) आ रही थी। यह बदबू तेजी से बढ़ती ही जा रही थी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

patrika

murder,Suicide,crime,mp news,death,police,crime news,corpse,

उज्जैन. कॉलोनी के एक मकान से कुछ दिनों से आ रही दुर्गंध से लोगों का हाल बेहाल हो रहा था। आसपास कोई जानवर भी नहीं मरा था, जिसकी बदबू सबको परेशान कर रही हो… फिर लोगों ने देखा कि यह बदबू एक मकान से आ रही है, सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़ा, तो अंदर का नजारा देख सभी लोग दंग रह गए।

बिस्तर पर पड़ा शव सड़ चुका था
आनंद नगर कॉलोनी के एक मकान से पिछले तीन दिन से दुर्गंध (बदबू) आ रही थी। यह बदबू तेजी से बढ़ती ही जा रही थी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा, तो बिस्तर पर पड़ा शव सड़ रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतक के परिजनों को सूचना दी।

किराए से रहता था भोपाल का युवक
पुलिस ने बताया आनंदनगर कॉलोनी के जिस मकान में लाश मिली है, उसमें भोपाल निवासी 38 वर्षीय युवक सुनील पिता गौरीशंकर रघुवंशी किराए से रहता था। वह निजी कंपनी में काम करता था और शराब पीने का आदी था। पिछले तीन दिन से सुनील के कमरे से बदबू आ रही थी। लोगों ने इसे सामान्य रूप में लिया, लेकिन सोमवार सुबह जब बदबू ज्यादा बढ़ गई, तो लोगों ने पुलिस की मदद ली। पुलिस ने सुनील के कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा, तो अंदर के हाल देखकर दंग रह गई।

शव की शिनाख्त के साथ परिजन को सूचना दी
पलंग पर सुनील की सड़ी हुई लाश पड़ी थी। मौके पर सुनील के रिश्तेदार हेमंत रघुवंशी ने शव की शिनाख्त की, साथ ही परिजनों को सूचना भी दी गई। यह मकान विजय सिंह यादव का है। सुनील शराब पीने का आदी था और अकेला ही रहता था। प्रारंभिक जांच में अत्यधिक शराब से ही उसकी मौत होना पाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो