scriptबारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को बस ने मारी टक्कर, बाइक सवार भी चपेट में आए | Bus collides with bike-laden tractor-trolley and bike rider too | Patrika News

बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को बस ने मारी टक्कर, बाइक सवार भी चपेट में आए

locationउज्जैनPublished: May 12, 2019 12:35:50 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

घायलों को नागदा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया

patrika

police,Ujjain,bike rider,nagda,Barati,

नागदा. जावरा-उज्जैन मार्ग पर शनिवार सुबह करीब 8 बजे बस-ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की भिंड़त में आठ लोग घायल हो गए है। हादसा गांव बेड़ावन्या के समीप हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक मंदसौर से इंदौर आ रही महालक्ष्मी बस क्रमांक एमपी 14-पीए-0170 के चालक ने सामने से आ रहे बारातियों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को पहले टक्कर मारते हुए टै्रक्टर के पीछे आ रही एक बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। बाइक पर पिता-पुत्र सहित तीन लोग सवार थे, जिन्हें चोटे आई। इसके अलावा पांच बाराती भी घायल हुए है, जिसमें एक महिला भी शामिल है। सभी घायलों को नागदा के सरकारी अस्पताल लाया, जहां उपचार के बाद सभी की छुट्टी कर दी है।
बारात नागदा से खोखरा गांव जा रही थी, जबकि बस की चपेट में आए बाइक सवार गांव चंदोडिय़ा से अपने गांव गोयला जा रहे थे। हादसे में बाइक सवार नारायण (55) पिता दुलाजी, मायाराम (33) पिता नारायण एवं नृसिंह (53) पिता गब्बाजी 53 घायल हो गए। टै्रक्टर-ट्रॉली में सवार कैलाश पिता नृसिंह, भागीरथ पिता स्वरूप, दरबारसिंह पिता भंवरसिंह, तुलसीराम पिता लक्ष्मण आदि को भी चोटें आई है।
करीब आधा घंटे तक जाम की स्थिति बनी
हादसे के बाद जावरा-उज्जैन मार्ग पर लंबा जाम लग गया। करीब आधा घंटे बाद खाचरौद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जाम को खुलवाया। बाद में सभी घायलों को खाचरौद पुलिस एवं डायल 100 की गाड़ी में बैठाकर शासकीय अस्पताल भेजा। खाचरौद पुलिस ने बस चालक के खिलाफ तेज गति एवं लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज कर बस को जब्ती में लिया है।
———
गांव रानी पिपलिया में युवक की लाश पेड़ पर लटकी मिली
नागदा. शहर से करीब 8 किमी दूर स्थित गांव रानी पिपलिया में एक युवक अपने ही खेत पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला। इस दौरान ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। मौत का कारण सामने नहीं आया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार मदन पिता दुल्ला जाति बंजारा कंबल बेचने की फेरी लगाता था। शनिवार सुबह 10 बजे शौच का कहकर घर से निकला था। घर पर परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। 10:30 बजे करीब गांव बच्चों ने मदन का शव स्वयं के खेत पर पेड़ पर लटका देखा तो परिवार को सूचना दी। ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनाम बनाया, लेकिन मौत का कारण सामने नहीं आ पाया।
एक युवक खेत पर फांसी के फंदे पर लटका मिला है। मौत का कारण अब तक सामने नहीं आया है, जांच जारी है।
राजू रजक, टीआइ, मंडी थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो