scriptदनदनाती कार दुकान में घुसी, बाल-बाल बचे | car accident | Patrika News

दनदनाती कार दुकान में घुसी, बाल-बाल बचे

locationउज्जैनPublished: Sep 20, 2019 12:59:34 am

Submitted by:

anil mukati

पान की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार, चालक घायल

दनदनाती कार दुकान में घुसी, बाल-बाल बचे

पान की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार, चालक घायल

उज्जैन. सांवेर रोड पर सिंधी कॉलोनी तिराहे के पास पान की दुकान में बुधवार रात एक बजे के करीब एक कार घुस गई। गनीमत रही कि दुकान बंद थी इसके कारण कोई जनहानि नहीं हुई। हालांकि घटना में चालक घायल हो गया।
माधवनगर पुलिस के मुताबिक सिंधी कॉलोनी तिराहे पर नारायणपुरा निवासी धर्मेंद्र पिता मदनलाल जाटवा की धर्मेंद्र पान सदन नाम से दुकान है। रात १ बजे के करीब कार क्रमांक यूपी २२ वाय ६९८८ का चालक लापरवाही व तेज गति से गाड़ी चलाते हुए दुकान में घुस गया। कार के टकराने से दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुकान संचालक धर्मेंद्र का कहना है कि घटना में दुकान के शो-केस, टीवी व बोर्ड सहित सब कुछ टूट गया। धर्मेंद्र के अनुसार कार चलाने वाले उत्तरप्रदेश के थे। यह महाकाल दर्शन करने आए थे और सभी ने शराब पी रखी थी। बताया जा रहा है कि ९०-१०० की गति में कार चल रही थी कि अचानक चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार दुकान में घुस गई। अगर रात में कार कोई अन्य वाहन या राहगीर से टकराती तो लोगों की जान चली जाती। माधवनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।
ऋषिनगर में वृद्धा के गले से बदमाशों ने खींचा मंगलसूत्र
ऋषिनगर में बाइक सवार बदमाश एक बुजुर्ग महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र झपटकर भाग गए। माधवनगर पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार दोपहर १२.३० बजे के करीब की है। एफ १/३० ऋषिनगर निवासी चंपादेवी जैन (५९) घर के बाहर आए सब्जी वाले से सब्जी खरीदने गई थी। जब ठेले वाले से सब्जी खरीदकर जैसे ही घर के लिए लौटी तो बाइक पर आए दो बदमाश उनके गले में सोने का मंगलसूत्र झपट कर भाग गए। महिला कुछ समझती तब तक दोनों बदमाश एक गली में मुड़कर गायब हो गए। महिला के पति पारसचंद्र जैन का कहना है कि सबकुछ बहुत तेजी से हुआ। अचानक से बदमाशों ने उनकी पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीना और तेज रफ्तार गाड़ी से चले गए। उनकी पत्नी बदमाशों को ठीक तरह से देख भी नहीं पाई। बाद में माधवनगर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
कब्रिस्तान को लेकर याचिका लगाने वाले युवक पर चाकू व तलवार से हमला
कब्रिस्तान सहित अन्य मामलों में याचिका लगाने वाले एक युवक पर छह युवकों ने मिलकर जानलेवा हमला किया। युवक पर चाकू, तलवार और धारिए से हमला करी बुरी तरह घायल कर दिया। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। जीवाजीगंज थाना प्रभारी प्रमोदसिंह भदौरिया ने बताया कि केडी गेट निवासी शाहिद (४५) पिता फजलउद्दीन कुरैशी पर बुधवार रात १२.१५ बजे अंडा गली में हमला हुआ। शाहिद पर फहीम सिंकदर, मुइन, इकरार, लियाकत अली, लिकायत का लड़का, सकूर पहलवान हैला का लड़का ने तलवार, चाकू व धारिए से मारपीट की। इससे शाहिद को चोट आई। शाहिद ने बताया कि वह विभिन्न मसलों पर जनहित याचिका लगाता रहता है। उसने कब्रिस्तान सहित अन्य मामलों में भी याचिका लगाई है। इसी को लेकर आरोपियों ने उन पर जानलेवा हमला किया है। घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार हो गए। जीवाजीगंज पुलिस ने आरोपियों पर धारा ३०७, २९४, ५०६ व आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस इन्हें पकडऩे के लिए दबिश भी दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो