scriptरफ्तार बनी जानलेवा… रैलिंग तोड़कर नदी में गिरी कार, दो की मौके पर मौत | car broke into river after breaking railing, two died on the spot | Patrika News
उज्जैन

रफ्तार बनी जानलेवा… रैलिंग तोड़कर नदी में गिरी कार, दो की मौके पर मौत

देर रात इंदौर फोरलेन पर राघोपिपल्या के पास हुई दुर्घटना, गंभीर घायलों को इंदौर किया गया रेफर

उज्जैनDec 06, 2019 / 08:55 pm

rishi jaiswal

रफ्तार बनी जानलेवा... रैलिंग तोड़कर नदी में गिरी कार, दो की मौके पर मौत

देर रात इंदौर फोरलेन पर राघोपिपल्या के पास हुई दुर्घटना, गंभीर घायलों को इंदौर किया गया रेफर

उज्जैन. इंदौर रोड पर ग्राम राघौपिपल्या से चिंतामण बायपास से जोडऩे वाले मार्ग पर रैलिंग तोड़ते हुए एक कार खान नदी में जा गिरी। देर रात हुए इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इंदौर रेफर किया गया हैं।
गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात करीब २.३० बजे चिंतामण बायपास को राघौपिपल्या होते हुए इंदौर रोड को जोडऩे वाले मार्ग पर एक कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए खान नदी में जा गिरी। कार में कुल 5 लोग सवार थे। इनमें से दो युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि तीन लोगों को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया। नानाखेड़ा थाने के एएसआई बीएस निगवाल ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार कार में अखिलेश (२२) पिता महेन्द्र प्रसाद निवासी सीकपट्टी, कुशीनगर उत्तर प्रदेश, दीपक (२९) पिता रामनारायण मालवीय निवासी अशारेडी जिला राजगढ़, पराग (१८) पिता अनिल निवासी छतरपुर, राम (२८) पिता रामनरेश यादव निवासी इंदौर, विश्वजीत (२२) पिता विजेन्द्र भंडारी निवासी इंदौर सवार थे।
सभी युवक इंदौर में पढ़ते हैं और कार से उज्जैन घूमकर रात को इंदौर लौट रहे थे। तभी हादसा हो गया। घटना में अखिलेश और दीपक की मौत हो गई है। इसमें से दीपक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और अखिलेश के परिजनों को हादसे की सूचना दी जा चुकी हैं। परिजन शनिवार तक उज्जैन पहुंचेंगे।
कार गिरने की आवाज पर जागे ग्रामीण
बताया जाता है कार गिरने पर धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्रित हुए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में मौजूद लोगों को बाहर निकाला, जिनमें अखिलेश और दीपक की मृत्यु हो चुकी थी, जबकि तीन गंभीर घायल थे। घायलों को उपचार के लिये इंदौर भेजा गया। नानाखेड़ा पुलिस पुलिस ने शवों को पीएम रूम में रखवाया और मृतकों के कपड़ों से मिले मोबाइलों के नंबरों से परिजनों से संपर्क कर हादसे की सूचना दी।

Home / Ujjain / रफ्तार बनी जानलेवा… रैलिंग तोड़कर नदी में गिरी कार, दो की मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो