script

स्टूडेंट से लंचबॉक्स गिरने पर इतनी बढ़ी बात कि टीचर पर दर्ज हुआ केस

locationउज्जैनPublished: Sep 02, 2018 11:24:33 am

Submitted by:

Gopal Bajpai

टिफिन गिरने से नाराज शिक्षिका ने छात्र को पीटा, शाम को परिजन पहुंचे थाने
 

crime case

दादी और चाची को मारपीट कर युवती को उठा ले गए बदमाश, पांच घंटे के बाद जब मिली तो…

उज्जैन. आठवीं कक्षा में पढऩे वाले बच्चे के हाथ से लंच टाइम में टिफिन गिर जाने की वजह से नाराज शिक्षिका ने बुरी तरह पीट दिया। पीडि़त छात्र घर पहुंचा और रोने लगा तो परिजनों ने उससे रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि टीचर ने मारा है। शाम को परिजन छात्र को लेकर माधवनगर थाना पहुंचे जहां छात्र की शिकायत पर शिक्षिका के खिलाफ शिकायती आवेदन लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच कर शिक्षिका के खिलाफ मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज करेंगे।

जवाहर नगर निवासी एक अभिभावक ने बताया कि उनका पुत्र नानाखेड़ा स्थित सनराइज पब्लिक स्कूल में कक्षा 8वीं का छात्र है। शनिवार को लंच टाइम में उसके हाथ से टिफिन गिर गया इसी बात से नाराज शिक्षिका सुनीता ने उसकी बुरी तरह डंडे से पिटाई कर दी। पुत्र घर पर आकर रोने लगा तो घटना का पता चला।माधवनगर टीआई अरुण सोनी ने बताया कि फिलहाल शिकायती आवेदन लेकर बच्चे का मेडिकल कराया है। जांच के बाद शिक्षिका के खिलाफ प्रकरण दर्ज होगा।

स्कूल प्रबंधक से भी विवाद
बच्चे की मारपीट के बाद अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन से भी शिकायत की। यहां भी काफी कहासुनी हुई। घटना के बाद अभिभावकों को समझाकर मामला रफ-दफा करने की कोशिश की गई, लेकिन विवाद बढऩे पर मामला थाने तक पहुंच गया।

हत्या के दोनों आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर

उज्जैन। राखी पर्व के दिन केंद्रीय विद्यालय के पीछे यूडीए कॉलोनी में मजदूर की हत्या करने वाले गोपाल मंदिर निवासी कालू के साथी को भी नागझिरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। नागझिरी थाना एएसआई सलीम खान ने बताया कि कालू के साथ हत्या में शामिल उसके मित्र रातडि़या निवासी दिनेश पिता रमेश चंद को भी गिरफ्तार किया है। जिसने कालू के साथ सुरेश गोयल की हत्या करना कबूला है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो