video : गुस्साई महिलाओं ने विधायक समर्थक को लताड़ा, हुई हॉट-टॉक, सड़क पर लगी भीड़

मामला महिदपुर विधायक से जुड़े सट्टेबाजी लेनदेन का, चौहान पर फिर लगे गंभीर आरोप

By: Lalit Saxena

Updated: 15 Jan 2018, 10:33 PM IST

उज्जैन। सोमवार शाम ६.१५ बजे। कोठी रोड पर प्रेस क्लब भवन के बाहर चार महिलाएं दो पुरुषों पर भड़क गईं। आसपास मीडिया के कैमरे, हॉट-टॉक बढऩे पर राह चलते लोग रुक गए और मजमा लग गया। दरअसल महिदपुर के झारडा की जैन परिवार की चार महिला महिदपुर विधायक बहादुरसिंह चौहान पर प्रताडऩा के आरोप की प्रेसवार्ता लेने आई थी। वार्ता के बाद जब उन्हें पता चला कि बाहर एक ब्लैक कार में विधायक समर्थक शंकरलाल अहिरवार व एक अन्य खड़े हैं और सुबह से रेकी कर रहे हैं। तो वे उसके पास पहुंचीं और उसे चमचा बताकर हड़काने लगी।

हमें परेशान कर रहा है

इससे पहले प्रेस क्लब पर झारडा निवासी अनीता पति राकेश जैन व दीपा जैन डागा ने मीडिया के सामने विधायक चौहान पर गंभीर लगाए। वे बोली कि विधायक पुत्र धीरेंद्र सिंह से हमारे पति व परिजनों का रुपयों संबंधी कोई लेनदेन नहीं है, लेकिन वे ७७ लाख रुपए बकाया बताकर हमें परेशान कर रहा है। कोई आपराधिक रिकॉर्ड ना होने पर होने पर भी झारडा पुलिस ने विधायक के दबाव में पति पर ११० की कार्रवाई करा दी। जमानत भी नहीं होने दे रहे। इस कारण हमारे बच्चे स्कूल तक नहीं जा पा रहे।

हमें मरवा सकता है वो, गांव छोडऩे को मजबूर

महिलाओं ने आरोप लगाया की विधायक कि प्रताडऩा से हम कहीं से नहीं रहे, गांव छोडऩे को मजबूर हो गए हैं। वो कभी भी हमें मरवा सकता है। हर चौखट पर अर्जी दे चुके लेकिन कोई सुनने वाला नहीं।
यदि अब और तंग हुए तो भोपाल जाकर सीएम आवास के बाहर अनशन पर बैठेंगे।

पहले पल्ला झाड़ा, फिर समर्थन में उतरे
महिलाओं के हंगामा करने पर पहले तो विधायक समर्थक अहिरवार ने पल्ला झाड़ा और कहा कि मैं तो यहां वॉकिंग के लिए आया हूं। लेकिन बहस बढऩे पर विधायक के समर्थन में उतर आए और महिलाओं के परिजनों को सटोरिया करार दिया। अहिरवार रंगदारी से बोले कि मुझे यहां खड़ा रहने से कोई नहीं रोक सकता। महिलाओं ने भी कह दिया हमें मरवा देना जाओ, एक दिन तो यूं भी मरना है। बाद में अहिरवार अपनी काले रंग की कार से मौके से चले गए। कार की नंबर प्लेट पर संभागीय संयोजक भाजपा प्रकोष्ठ लिखा हुआ था।

Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned