scriptvideo : कमलनाथ के पैसों से रथ तो बना लोगे, लेकिन बैठाओगे किसको-सीएम शिवराज | Chief Minister Shivraj Singh and Amit Shah in Ujjain | Patrika News
उज्जैन

video : कमलनाथ के पैसों से रथ तो बना लोगे, लेकिन बैठाओगे किसको-सीएम शिवराज

जनआशीर्वाद के पहले बोले सीएम : कमलनाथ के पैसों से रथ तो बना लोगे, बैठाओगे किसको

उज्जैनJul 14, 2018 / 06:01 pm

Lalit Saxena

patrika

BJP,Amit Shah,Leader,CM Shivraj Singh Chauhan,minister narendra singh tomar,

उज्जैन। महाकाल की नगरी से भाजपा ने जनआशीर्वाद के जरिए चुनावी शंखनाद किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पहले ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में पूजन अभिषेक कर 1 लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में सभा संबोधित की। इसके बाद दोनों रथ पर सवार हो रोड शो पर निकले। नजारा देखने रास्ते में लोगों का हुजूम उमड़ा। यह चौथी बार है जब भाजपा ने अपना विधानसभा चुनाव का आगाज उज्जैन से किया।

सभा में शाह ने शिवराज की जमकर तारीफ की

नानाखेड़ा स्टेडियम में हुई सभा में शाह ने शिवराज की जमकर तारीफ की और कहा कि मुझे भरोसा है ये जनआशीर्वाद यात्रा विजय यात्रा के रूप में परिवर्तित होगी। सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। वे बोले कमलनाथ के पैसे से कांग्रेस रथ तो बना लेगी, लेकिन बैठाएगी किसको। इनकी पार्टी में दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा… जैसी हालत है। जब कांग्रेस में बात होती है तो कई नेता सीएम बनने अपना गला आगे करते हैं। अरे तुम्हारी सेना का सेनापति कौन है, ये तो हमें बता दो। कांग्रेस केवल आरोप की राजनीति करती है। शिवराज बोले कांग्रेस एक परिवार की गुलाम है ओर हमारे पास नरेंद्र मोदी जैसे लोकप्रिय नेता है।

राहुल को ये भी पता नहीं, प्याज कहां पैदा होता है
शिवराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। वे बोले प्याज जमीन के अंदर उगता है या नीचे उन्हें ये नहीं पता। उन्होंने हाथ से इशारा कर कहा कि उन्हें ये भी नहीं मालूम कि मिर्च ऊपर लगती है या नीचे। जिन्हें ये नहीं पता वे किसानों के लिए झूठा दिखावा करते हैं।

दोनों सरकारों के फर्क गिनाए
सभा में शिवराज ने कांग्रेस व भाजपा शासन काल में फर्क गिनाए, बोले-तब बिजली आ जाए तो मुद्दा बनता था, अब आधे घंटे भी चली जाए तो बात होती है। योजनाओं का बखान करते हुए उन्होंने तब और अब सड़कों के हाल, अर्थव्यवस्था का अंतर गिनाया। जोर से आवाज लगाकर कहा बताओ श्रीमान बंटाढार के समय बिजली मिलती थी। हमने नर्मदा को शिप्रा से जोड़ा, अब पूरे मालवा में डग-डग नीर करने अन्य नदियों को इससे जोड़ेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो