script

बहन पूजा पिता को बुलाने पहुंची, तब तक वह डूब गया था…

locationउज्जैनPublished: May 17, 2018 10:38:00 am

Submitted by:

Lalit Saxena

खेलते-खेलते बालक गंभीर नदी में गिरा, मौत

Child death in road accident

Child death in road accident

उज्जैन. बहन के साथ गंभीर नदी के पास खेलते हुए ढाई साल के बालक की नदी में डूबने से मौत हो गई। परिजन उसे नदी से निकालकर चैरिटेबल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया तो वे बगैर पोस्टमार्टम करवाए बड़वई गांव लेकर चले गए। बुधवार सुबह भैरवगढ़ पुलिस ने शव जब्त कर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। भैरवगढ़ टीआइ बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार शाम ५.३० बजे के लगभग रुद्राक्ष (२.५) पिता गोपालसिंह निवासी बड़वई गांव में बहन पूजा (६) के साथ गंभीर नदी की मुंडेर पर खेल रहा था। यहीं गोपालसिंह का खेत भी है। इसी दौरान खेलते हुए बच्चा नदी में गिर गया।

बहन पूजा पिता को बुलाने पहुंची तब तक वह नदी में डूब गया था। सूचना पर परिजन दौड़े और नदी में उसे तलाशने की कोशिश की परंतु वह नहीं मिला। आखिर डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद उसका शव मिल गया। इसके बाद परिजन उसे चैरिटेबल अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से परिजन बच्चे के शव को गांव ले आए। इसी बीच पुलिस को जानकारी लगने पर पुलिस ने उन्हें पीएम करवाने की सलाह दी और बुधवार सुबह शव का पीएम करवाने के बाद परिजनों को सौँपा है।


बच्चे के साथ चीरफाड़ नहीं चाहता
इधर मृतक रुद्राक्ष के पिता ने बुधवार सुबह पुलिस को बताया कि ढाई साल के बच्चे के साथ चीरफाड़ की जाएगी यह उसे ठीक नहीं लगा। इसलिए वह चैरिटेबल से बच्चे के शव को सीधे बड़वई गांव ले गया। जहां अंतिम संस्कार करना चाहते थे। इसी बीच पुलिस पहुंच गई।

२२ हजार के सामान से भरा बैग चोरी
उज्जैन . दिल्ली से उज्जैन की ओर यात्रा कर रहे सेठीनगर निवासी यात्री का बैग अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। बैग में ६ हजार नकद सहित २२ हजार रुपए से अधिक का सामान था। जीआरपी ने बताया कि नदीम पिता अजीद खान निवासी सेठीनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस में बैठकर दिल्ली से उज्जैन की ओर यात्रा कर रहे थे। नींद लगने पर कोटा और रामगंज मंडी के बीच बदमाश उनका बैग ले भागा, जिसमें ६ हजार नकद, १५ हजार कीमत का मोबाइल व अन्य सामान था।

ट्रेंडिंग वीडियो