बच्चे का अपहरण, पुलिस को देखा तो गाड़ी से उतारकर भागे

बच्चे का अपहरण, पुलिस को देखा तो गाड़ी से उतारकर भागे
child kidnapping in ujjain

Lalit Saxena | Updated: 29 Sep 2016, 10:25:00 AM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

टैगोर स्कूल में कक्षा 4 के एक छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रहे बच्चे को बाइक से आए एक युवक ने गाड़ी पर बैठाया और बोला कि चिल्लाया तो कुएं में फेंक देगा।

उज्जैन. मक्सी रोड मार्ग पर टैगोर स्कूल में कक्षा 4 के एक छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रहे बच्चे को बाइक से आए एक युवक ने गाड़ी पर बैठाया और बोला कि चिल्लाया तो कुएं में फेंक देगा। इसके बाद मुंह पर टेप चिपका उसे देवासरोड की आेर ले गया। इसी बीच मताना में पुलिस दिखी तो बाइक चालक घबरा गया व बच्चे को वहीं उतार छोड़ भागा। डायल 100 की टीम उसे मताना से थाने लेकर आयी व परिजनों से मिलवाया।

घर के बाहर खेल रहा था
घटना बुधवार शाम 4 से 4.30 बजे करीब की बताई जा रही है। किशनपुरा निवासी अर्जुन (10) पिता गिरीश खत्री स्कूल से आने के बाद यूनिफॉर्म में ही घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान अज्ञात युवक बाइक पर बैठा उसे ले भागा। उसे देवासरोड पर मताना के समीप पुलिस को देख गाड़ी से उतार गायब भी हो गया। माधवनगर पुलिस इस घटना को लेकर फिलहाल कुछ स्पष्ट कहने की स्थिति में नहीं टीआई एमएस परमार ने बताया कि उक्त बाइक सवार युवक कौन था, उसका अर्जुन को ही वह क्यों उठा कर ले गया व कहां ले जाना चाहता था। यह पता लगा रहे हैं। 




बच्चा घबराया हुआ है 
बच्चा घबराया हुआ है व कुछ ठीक से बता नहीं पा रहा। वहीं उसके माता-पिता ने कहा कि वे उसके गायब होने के बाद दो घंटे तक खोजते रहे फिर माधवनगर थाने आए तब तक पुलिस भी उसे खोजकर ले आई। पिता गिरीश ने कहा कि मैं मजदूरी करता हूं, एक ही बेटा है कुछ समझ नहीं आ रहा कि उसे ही अगवा कर क्यों ले जाया गया।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned