सिटी बस ने मारी टक्कर...एक की मौत, २५ महिला-पुरुष व एक दर्जन बच्चे घायल

ट्राली पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि २५ से अधिक महिला-पुरुष व बच्चे घायल हुए हैं।

By: Lalit Saxena

Published: 25 Apr 2018, 08:39 PM IST

उज्जैन। बुधवार शाम ५ बजे तराना कानीपुरा रोड पर मान के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे परिवार के लोगों की ट्रेक्टर ट्राली को सिटी बस ने टक्कर मार दी। घटना में ट्राली पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि २५ से अधिक महिला-पुरुष व बच्चे घायल हुए हैं। इनमें एक दर्जन के लगभग २ से १२ साल के बच्चे शामिल हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। घायलों में २ बच्चों और एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

माताजी मंदिर गए थे मान उतारने
जानकारी के अनुसार कानीपुरा रोड के गांव पिपलिया बिछा के रहने वाले रामसिंह ने पौते की मान का कार्यक्रम आयोजित किया था। परिवार के सदस्य सुबह उज्जैनी के पास काकरियां खेड़ा माताजी मंदिर में मान उतारने गए थे।

भोजन के बाद वापस लौट रहे थे
यहां दोपहर में भोजन कर परिवार के करीब ५० महिला पुरुष व बच्चे ट्रेक्टर ट्राली में बैठकर पिपलिया बीछा लौट रहे थे इसी बीच कानीपुरा रोड पर उज्जैन से तराना की और जा रही सिटी बस एमपी १३-०८१५ ने ट्रेक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। बस की टक्कर ट्राली में लगने से ट्राली पलट गई जिसमें करीब दो दर्जन महिला पुरुष व बच्चे दब गए।

खेतों में काम कर रहे लोग दौड़े
ट्राली पलटते ही आसपास खेतों पर काम कर रहे लोग दौड़े और किसी तरह बच्चों व घायलों को बाहर निकाला और १०८ को सूचना दी गई। इधर सूचना पर चिमनगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को १०८ और डायल १०० की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां भैरुलाल (५०) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि रामसिंह (५५) सापर बाई घट्टिया, पेपाबाई, पार्वती बाई, कोमल (१६), रुपेश (१२), आनंदीबाई, ममता, भगवानसिंह, संगीता, विष्णु (१२), ज्योति (८), अशोक, तेजूलाल (४), करनसिंह, प्रकाश, सोनू (६), लक्ष्मण (५) व आधा दर्जन बच्चे शामिल हैं जिनके परिवार के सदस्य भी हादसे में घायल हुए हैं।

तेज गति से आ रही थी सिटी बस
काकरिया से करीब ५० महिला पुरुष को ट्रेक्टर ट्राली में बैठा कर ला रहे ट्रेक्टर चालक जालमसिंह पिता रूघनाथसिंह ने बताया कि सिटी बस एमपी १३, ०८१५ सामने से तेज गति से आई और कट मारते हुए ट्राली को टक्कर मारती हुई भाग निकले। बस के पीछे के हिस्से से ट्राली को जोरदार टक्कर लगी जिससे ट्राली रोड से लगे खेतों की खाई में पलट गई। हादसे में जालमङ्क्षसह को भी चोंट आई है।

Show More
Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned