script

जनआशीर्वाद के लिए फिर घूमेगा सीएम का काफिला, यहां होंगी सभाएं और रोड शो…

locationउज्जैनPublished: Sep 15, 2018 09:36:44 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

पीले चावल देकर लोगों को बुलाया आशीर्वाद देने, कल माकड़ौन में सीएम की सभा

patrika

BJP,Assembly,Cm Shivraj Singh Chouhan,election 2018,

उज्जैन. चुनाव में फिर जनआशीर्वाद हासिल करने भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव लोगों को पीले चावल दिए। अनुरोध किया कि सोमवार सीएम की माकड़ौन में होने वाली सभा व यात्रा में शामिल होकर पार्टी को विजयश्री वरण का आशीष दें।

दोपहर 1 बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे माकड़ोन
दोपहर १ बजे सीएम हेलीकॉप्टर से माकड़ौन पहुंचेंगे। यहां मंच सभा के बाद वे रथ पर सवार होकर महिदपुर व नागदा विधानसभा के लिए रवाना होंगे। माकड़ौन में मंच स्थल के लिए शनिवार को भूमिपूजन किया गया। इधर, यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए पार्टी ने सभी विधायकों को टारगेट दिए हैं। इसी पर उनकी टिकट का भविष्य तय होगा।

नुक्कड़ सभा के जरिए रखी ये अपील
भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई जगह नुक्कड़ सभा के जरिए लोगों को यात्रा में आने की अपील रखी। तराना क्षेत्र में विधायक अनिल फिरोजिया, महिदपुर में बहादुरसिंह चौहान व नागदा में दिलीप शेखावत के साथ कार्यकर्ताओं ने लोगों को पीले चावल भेंट किए। साथ ही सामाजिक संगठन, धार्मिक संस्थाओं, नवमतदाता, हितग्राहियों से संपर्क कर यात्रा में आने का आव्हान किया जा रहा है। यात्रा के संभागीय प्रभारी जगदीश अग्रवाल ने लोकशक्ति कार्यालय पर सभी विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और व्यवस्था पर चर्चा की।

नागदा में रोड शो, रात्रि विश्राम भी
माकड़ौन सभा के बाद सीएम रथ में सवार हो तराना यहां से महिदपुर व फिर नागदा विधानसभा क्षेत्र में पहुचेंगे। नागदा में रोड शो होगा व सीएम रात्रि विश्राम नागदा में ही करेंगे। यात्रा को लेकर पार्टी ने व्यवस्था प्रभारी बनाए हैं। पार्टी गत कार्यक्रम होने से किसी तरह का सरकारी व प्रशासनिक इंतजाम नहीं होगा। केवल पुलिस बल सीएम सुरक्षा के लिए यात्रा में तैनात रहेगा।

शाजापुर में 25 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण आज
शाजापुर. मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा रविवार को जिले में निकलेगी। इस दौरान वे 25 करोड़ 72 लाख रुपए के कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान हेलिकॉप्टर से शाजापुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम तिलावद गोविंद आएंगे। यहां सभा के बाद जिले के विभिन्न गांवों में रथ यात्रा जाएगी। शनिवार को कलेक्टर श्रीकांत बनोठ और एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। इस दौरान हेलीपेड और सभा का निरीक्षण किया।

ट्रेंडिंग वीडियो