scriptMLA-प्रोफ़ेसर मिलकर चला रहे थे सेक्स रैकेट, नाबालिग से RAPE करने पर जारी हुआ लुक आउट नोटिस | MLA and Professor accused of running sex racket, look out notice in connection to Minor Rape | Patrika News

MLA-प्रोफ़ेसर मिलकर चला रहे थे सेक्स रैकेट, नाबालिग से RAPE करने पर जारी हुआ लुक आउट नोटिस

locationउज्जैनPublished: Feb 21, 2017 11:45:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

इस लुक आऊट नोटिस को उत्तर 24 परगना बारासात के पुलिस अधीक्षक ने जारी किया है। राज्य पुलिस ने इस बच्ची के साथ हुए दुराचार मामले में विधायक और पांच अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिए हैं।

मेघालय पुलिस ने एक 14 वर्षीय बालिका के साथ रेप के मामले में एक आरोपी सुधीर कुमार पाल उर्फ प्रोफेसर राय के खिलाफ लुक आऊट नोटिस जारी किया है। 

इस मामले में पीड़िता ने पाल का नाम लिया था जो उन चारों लोगों में शामिल है जो इस सैक्स रैकेट में लिप्त थे। हालांकि इनमें से किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। 
इस नाबालिग लडकी के साथ दुराचार और तस्करी के मामले में कुल 16 आरोपियों में एक निर्दलीय विधायक जुलियस दोरफांग भी शामिल है जिसे पकड़ा जा चुका है। 

मिली जानकारी के अनुसार इस लुक आऊट नोटिस को उत्तर 24 परगना बारासात के पुलिस अधीक्षक ने जारी किया है। राज्य पुलिस ने इस बच्ची के साथ हुए दुराचार मामले में विधायक और पांच अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिए हैं। 
इस मामले में राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एससीपीसीआर) ने प्राथमिकी दर्ज की थी। यह बच्ची यहां देमथरिंग क्षेत्र में एक घरेलू नौकरानी के रूप में काम करती थी। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे शहर के विभिन्न गेस्ट हाऊसों और होटलों में ले जाते थे और वहां उसकेे साथ दुराचार किया गया। 
यह भी पता चला है कि इस बच्ची को राज्य के गृह मंत्री एच डी आर लिगंदोह के रिश्तेदारों द्वारा चलाए जा रहे छोटे होटल ‘ मार्वलेनेस इन ‘ में ले जाकर दुराचार किया गया। विपक्षी दलों ने इस मामले में उनसे कईं बार इस्तीफे की मांग की है जिसे उन्होंने खारिज कर दिया हैै। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो