कोचिंग संचालक ने युवती के साथ किया ऐसा...और फिर...

कोचिंग संचालक ने युवती के साथ किया ऐसा...और फिर...

Lalit Saxena | Publish: Mar, 14 2018 12:35:08 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

इंदौर में ट्यूशन संचालक ने उज्जैन निवासी युवती के साथ कर दी ये घिनौनी हरकत, पढ़ें क्या है मामला...

उज्जैन. इंदौर के ट्यूशन संचालक ने उज्जैन की युवती को सोमवार रात १० बजे नानाखेड़ा सी-२१ मॉल के सामने बुलाया और जबरदस्ती कार में बैठाकर इंदौर ले जाने की कोशिश कर उसके साथ अश्लील हरकत की। युवती ने जब इसका विरोध किया और चलती कार में हाथापाई की तो ट्यूशन संचालक उसे सोमवार रात १२ बजे कार से उतारकर सांवेर में छोड़ गया।

युवती रात १ बजे उज्जैन पहुंची

युवती रात १ बजे उज्जैन पहुंची जिसने परिजनों को फोन पर सूचना कर नानाखेड़ा थाना बुलाया जहां इन्दौरी ट्यूशन संचालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस ने अपहरण की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर एक टीम इन्दौर भेजी है जो उसे गिरफ्तार कर लाएगी। नानाखेड़ा एसआई महेश पटेल ने बताया कि आगर रोड स्थित अतिरिक्त विश्वबैंक कॉलोनी निवासी २४ वर्षीय युवती ने इन्दौर मालवीय नगर में रहने वाले सुनील यादव के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया है। सुनील यादव इन्दौर में ट्यूशन संचालक है जिसके यहां युवती ने पिछले दिनों ट्यूशन ली थी। सोमवार को सुनील उज्जैन पहुंचा और उसने युवती को नानाखेड़ा सी-२१ माल के सामने बुलाया। कार में इन्दौर की ओर ले गया।

नाबालिग के साथ गैंगरैप कर धमकाया
उज्जैन. महिला थाना पुलिस ने एक १७ वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ गैंगरैप का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि दमदमा निवासी युवती को शुभम पिता ओमप्रकाश वर्मा व मनोज पिता नेमचंद्र निवासी दमदमा कोठी जबरदस्ती दमदमा में स्थित चौहान मल्टी में ले गए और दोनों ने मिलकर दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी दी। मंगलवार सुबह नाबालिग ने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। टीआई रेखा वर्मा ने बताया कि शुभम व मनोज की तलाश की जा रही है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नाबालिग के साथ छेड़छाड़ पर पाक्सो एक्ट में प्रकरण
उज्जैन. अवंतिपुरा क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग को श्रीकृष्ण कॉलोनी में रहने वाले युवक ने राह चलते परेशान किया और बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ा तो जीवाजीगंज पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर युवक के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस युवक को तलाश कर रही है जो अब तक फरार बताया जा रहा है। जीवाजीगंज एसआई कमलसिंह चौहान ने बताया कि अंवतिपुरा की रहने वाली नाबालिग ने विशाल चौहान निवासी कृष्ण ? कॉलोनी के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी, पुलिस ने विशाल के खिलाफ भादवि की धारा ७/८ पोस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

२ लाख की मांग कर पत्नी को प्रताडि़त किया
उज्जैन. महिला थाना पुलिस ने चिमनगंज मंडी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शिकायत पर पति व ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ता का प्रकरण दर्ज किया है। २१ वर्षीय पूजा पति महेश चावड़ा निवासी अमन नगर ने बताया कि पति महेश, ससुर मदनलाल निवासी आंनद नगर मायके से २ लाख रुपए लाने के लिए परेशान कर रहे थे। पूजा ने रुपए लाने से इनकार किया तो प्रताडि़त कर मारपीट करने लगे, तंग आकर पूजा ने इसकी शिकायत महिला थाने में की थी, जांच कर प्रकरण दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned