scriptकृषि अधिकारी ने की महिला से छेड़छाड़, यात्रियों ने जमकर पीटा, पुलिस ने लिखवाया बांड | Complaint against the tampering | Patrika News

कृषि अधिकारी ने की महिला से छेड़छाड़, यात्रियों ने जमकर पीटा, पुलिस ने लिखवाया बांड

locationउज्जैनPublished: Sep 01, 2018 08:39:48 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

मामला आगर के कृषि विभाग अधिकारी द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ करने का

patrika

crime,police,complaint,tampering,bonds,

उज्जैन. आगर में पदस्थ कृषि विभाग अधिकारी आरपी कनेरिया (58) से नानाखेड़ा थाना पुलिस ने महिला और युवतियों के साथ छेड़छाड़ से तौबा करवाने का बांड भरवाया है। गुरुवार दोपहर कृषि विभाग अधिकारी ने इन्दौर से उज्जैन बस में यात्रा करते समय सीट पर बैठी छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी थी।

बस में खूब पीटा यात्रियों ने
यात्रियों ने पहले तो अधिकारी की बस में खूब पिटाई की और फिर उन्हें नानाखेड़ा थाना लेकर पहुंचे। युवती ने छेड़छाड़ करने वाले अधेड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाना चाही परंतु पुलिस को जानकारी लगी कि यह शासकीय अधिकारी हैं, तो उनके खिलाफ धारा 354 में मामला दर्ज नहीं करते हुए आगे से छेड़छाड़ नहीं करने और लड़की से माफी मंगवा कर बांड भरवाया है।

दोबारा शिकायत मिली, तो मामला दर्ज
नानाखेड़ा थाना सीएसपी ऋतु केवरे ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद युवती को दूसरे दिन थाने बुलाया था परंतु वह थाने नहीं पहुंची। युवती ने बताया कि वह अब आगे शिकायत नहीं करना चाहती। सीएसपी ने बताया कि लड़की दोबारा थाने आकर शिकायत करती है तो कृषि विभाग अधिकारी आरपी कनेरिया के खिलाफ धारा 354 में मामला दर्ज होगा। फिलहाल पुलिस ने उनसे बांड भरवाकर छोड़ा है। प्राप्त जानकारी अनुसार युवती ने पहले शिकायत की थी, जिस आधार पर अधिकारी को थाने बुलाया था, लेकिन दोबारा ऐसा व्यवहार न करने की सीख देकर फिलहाल छोड़ दिया गया है।

यह लिखवाया बांड में
मैं आरपी कनेरिया कभी किसी महिला या युवती के साथ आगे से छेड़छाड़ नहीं करूंगा। अगर मैं एेसे किसी भी मामले में दोबारा पकड़ा जाता हूं तो मुझ पर आपराधिक मामले में प्रकरण दर्ज किया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो