कम्प्यूटर बाबा का दावा... मचा सकता है भाजपा संगठन में हड़कंप

कम्प्यूटर बाबा का दावा... मचा सकता है भाजपा संगठन में हड़कंप

Rishiraj Sharma | Publish: Jul, 26 2019 02:48:34 PM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

मध्य प्रदेश नदी न्यास के अध्यक्ष महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा ने किया दावा...भाजपा के चार विधायक उनके संपर्क में

उज्जैन. मध्यप्रदेश विधानसभा में मत विभाजन के दौरान दो भाजपा विधायकों ने कांग्रेस के समर्थन में वोट दिया। इसके बाद भाजपा संगठन में हलचल मच गई। भोपाल से दिल्ली तक संगठन की बैठक का दौर शुरू हुआ, पार्टी अपने असंतुष्ट विधायकों को मनाने में जुट गई। इस बीच उज्जैन में एक बार फिर कंप्यूटर बाबा बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि भाजपा के चार विधायक उनके सम्पर्क में है। सरकार इशारा करेगी। तो वह खुलासा कर देंगे, लेकिन अभी नहीं। नाम उजागर नहीं करने के पीछे उन्होंने सुरक्षा कारण बताया है।
उज्जैन प्रवास पर आएं कम्प्यूटर बाबा ने शुक्रवार को शिप्रा संरक्षण के लिए कलेक्टर से चर्चा की। इसके बाद गऊघाट पर पौधरोपण किया। मीडिया से चर्चा में कंप्यूटर बाबा ने बताया कि भाजपा विधायक भाजपा और शिवराज सिंह चौहान से परेशान हो चुके हैं। इसलिए वे कांग्रेस में आना चाहते हैं। चार कद्दावर नेता विधायक उनके संपर्क में है और जब मुख्यमंत्री कमलनाथ निर्देश देंगे। वे उन्हें नाथ के सामने पेश कर देंगे । बाबा ने यह भी कहा कि पूर्व में उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाई थी। तो उन्हें अलग अलग तरीके से परेशान किया गया था, अभी भी जब वे विधायकों के संपर्क में होने की बात कह रहे हैं। तो किसी प्रकार से उन्हें नुकसान पहुंचा पहुंचाया जा सकता है, लेकिन वह डरेंगे नहीं।
पहले 2 किलोमीटर का बनेगा ब्लूप्रिंट
शिप्रा शुद्धीकरण को लेकर कंप्यूटर बाबा ने बताया कि इसे चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा। त्रिवेणी से लेकर आगे के 2 किलोमीटर तक की योजना बनाई जाएगी उसके आधार पर 2 किलोमीटर क्षेत्र के विकास का कार्य होगा। यह कार्य पूरा होने के बाद अगले 2 किलोमीटर का क्षेत्र लिया जाएगा। योजना तैयार होने के बाद जितना खर्चा आएगा इसके लिए शासन से बजट आवंटित कराया जाएगा।
नदी संरक्षण के लिए बनाएंगे युवाओं की सेना
कंप्यूटर बाबा के अनुसार उन्होंने अवैध खनन को रोकने के लिए नर्मदा युवा सेना तैयार की है । शिप्रा के लिए उज्जैन में भी सेना तैयार की जाएगी। जिसमें साधु संत समाज जन शामिल रहेंगे। वे अवैध खनन को लेकर सरकार का सहयोग करेंगे और किसी भी हालत में अवैध खनन नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने सरकार से हेलीकॉप्टर की भी मांग की है ताकि ऊपर से रेत के अवैध खनन पर निगरानी रख सके। साथ ही इसमें ड्रोन के उपयोग की भी बात कही। बाबा ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री के रिश्तेदार सबसे ज्यादा रेत के अवैध खनन में संलिप्त रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned