scriptमध्यप्रदेश / स्वास्थ्य सेवाएं नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस विधायक धरने पर बैठे | Congress MLA sat on dharna in front of ambedkar Statue | Patrika News

मध्यप्रदेश / स्वास्थ्य सेवाएं नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस विधायक धरने पर बैठे

locationउज्जैनPublished: Apr 22, 2021 02:01:31 pm

Submitted by:

Manish Gite

Congress MLA: कांग्रेस विधायक अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे, राज्य सरकार और मुख्यमंत्री के लिए बोली यह बात…।

ujjain.jpg

उज्जैन। नगर के टॉवर चौराहा स्थित डा. अम्बेडकर प्रतिमा के समक्ष धरने पर बैटे तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार।

उज्जैन। कांग्रेस विधायक महेश परमार गुरुवार को धरने पर बैठ गए। उनका आरोप है कि जिले में स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह से चरमरा गई हैं। लोगों को इलाज नहीं मिल रहा है, आक्सीजन नहीं मिल रही है, दवाएं नहीं मिल रही है।

 

यह भी पढ़ेंः मिसाल: कोरोना संक्रमितों का इलाज करने MP से महाराष्ट्र पहुंची महिला डॉक्टर

 

उज्जैन जिले के तराना विधायक महेश परमार ने गुरुवार को सांकेतिक उपवास शुरू कर दिया। वे धारा 144 के बावजूद विरोध प्रदर्शन पर बैठ गए। कांग्रेस विधायक नगर के टॉवर चौराहे पर डा. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के समक्ष उपवास पर बैठे हैं।

 

यह भी पढ़ेंः कोरोना ने ली मां की जान, तो डिप्रेशन की शिकार हुई बेटी ने लगा दी फ्लैट की चौथी मंजिल से छलांग, मौत

उन्होंने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस महामारी के कारण लोगों की जान जा रही है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार करते रहे। उज्जैन के अस्पतालों में पलंग, ऑक्सीजन और बाकी इलाज के लिए मरीज के परिजन भटक रहे हैं और सरकार तमाशा देख रही है।

 

कांग्रेस विधायक ने यह भी कहा कि यदि सरकार जल्द से जल्द कोई बड़ा कदम नहीं उठाती है तो आंदोलन, धरना, भूख हड़ताल की जाएगी। जब तक कोई अधिकारी इस बात का आश्वासन नहीं देता कि एक-दो दिन में व्यवस्था सुधार ली जाएगी, तब तक उपवास जारी रखा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो