scriptभाजपा से जुड़ी महिला के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता ने की छेड़छाड़, अपहरण की कोशिश…. | Congress worker gets tampered with BJP woman | Patrika News

भाजपा से जुड़ी महिला के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता ने की छेड़छाड़, अपहरण की कोशिश….

locationउज्जैनPublished: May 17, 2018 11:11:19 am

Submitted by:

Lalit Saxena

स्कूटी से घर लौट रही महिला को जबरदस्ती उठाकर ले जाना चाहते थे बदमाश, एक गिरफ्तार

patrika

Bharatiya Janata Party,police,accused,kidnapping,ujjain news,congress worker,

उज्जैन. भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी महिला के साथ कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओंं ने छेड़छाड़ कर अपहरण करने की कोशिश की। इसको लेकर महिला ने घट्टिया थाना पुलिस में दो लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस ने रिपोर्ट के तुरंत बाद दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी फरार है।

घट्टिया टीआई जयराम चौहान ने बताया कि बुधवार शाम को घट्टिया निवासी महिला स्कूटी से महालक्ष्मी विहार स्थित घर जा रही थी। तभी उसके साथ गांव के ही हरलाल व गणपत जमाई ने रास्ता रोककर हाथ पकड़ा व अश्लील हरकत करते हुए साथ में ले जाने की बात की। महिला ने इसका विरोध किया तो उसका हाथ पकड़ कर गाड़ी में बैठाने की कोशिश की। इसी बीच महिला के शोर मचाने पर बदमाश वहां से भाग निकले। टीआइ ने बताया कि महिला पूर्व में निर्दलीय तौर पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुकी है और पूर्व में महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष रही हैं, जबकि छेड़छाड़ करने वाला आरेापी हरलाल कांग्रेस पार्टी से घट्टिया ब्लॉक का प्रवक्ता है। पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर हरलाल को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी गणपत जमाई फरार है।

मोबाइल चोर पकड़ा
उज्जैन पत्रिका. पुलिस की स्पेशल टीम ने नीलगंगा थाना क्षेत्र से मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से ८ मोबाइल जब्त हुए हैं। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म पर भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर यात्रियों की जेब से मोबाइल निकाल लेता था। एक दिन पूर्व बदमाश चरक अस्पताल के सामने सो रहे बीमार के परिजन की जेब से मोबाइल निकालकर भाग निकला था। पुलिस ने बताया कि पकड़ाया बदमाश मनीष उर्फ नंदू पिता अनिल कुशवाह निवासी न्यू इंदिरा नगर है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

तराना कानीपुरा बायपास से मिले शव की शिनाख्त
उज्जैन पत्रिका. सोमवार सुबह तराना कानीपुरा बायपास रोड से लगे बदरखा बेरसिया गांव के पास से मिले २० वर्षीय युवक के लहूलुहान शव की शिनाख्त बुधवार दोपहर उसके पिता कैलाश ने अभिषेक (१८) निवासी बापू नगर के रूप मंे की। अभिषेक के पिता ने पुलिस को बताया कि पुत्र रविवार शाम को बापू नगर के ही रहने वाले कालू नामक एक मित्र के साथ बाइक से निकला था। चिमनगंज थाना एसआइ वीरेन्द्र बंदेवार के अनुसार हत्यारों के बारे में सुराग जुटाए जा रहे हैंं संभावना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर सामने आया है कि अभिषेक व उसके कुछ दोस्तों की सेंटपॉल स्कूल के आसपास रहने वाले एक लड़की से दोस्ती थी, जिसको लेकर भी इस हत्याकांड को जोड़कर सुराग जुटाने की कोशिश की जा रही है। वहीं अभिषेक के पिता कैलाश ने बताया कि कालू नामक उसका मित्र एक दिन पूर्व ही उनकी बाइक मांग कर अभिषेक को तलाशने के लिए गया है, जो अब तक नहीं लौटा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो