scriptvideo : हिस्ट्रीशीटर के आलीशान भवन पर चला निगम का हथौड़ा | Corporation gang to break illegal five-storey building | Patrika News

video : हिस्ट्रीशीटर के आलीशान भवन पर चला निगम का हथौड़ा

locationउज्जैनPublished: Dec 01, 2018 12:43:56 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुकेश भदाले उर्फ चायवाला के अवैध पांच मंजिला भवन को तोडऩे के लिए निगम गैंग शनिवार सुबह प्रकाश नगर पहुंची।

patrika

noida crime,Assembly elections,crime,Municipal Corporation,Police force,District administration,illegal building,

उज्जैन. हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुकेश भदाले उर्फ चायवाला के अवैध पांच मंजिला भवन को तोडऩे के लिए निगम गैंग शनिवार सुबह प्रकाश नगर पहुंची। भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा। रासुका सहित विभिन्न धाराओं में मुकेश भादाले फिलहाल जेल में बंद है।

प्रकाश नगर में है पांच मंजिला भवन
प्रकाश नगर में इसका पांच मंजिला भवन है, जिसे तोड़ा जा रहा है। विधानसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया खत्म होते ही पुलिस और जिला प्रशासन एक्शन मोड में आ गया। शनिवार सुबह 8 बजे प्रशासन दल-बल के साथ हिस्ट्रीशीटर मुकेश भदाले के बहुमंजिला भवन को गिराने के लिए पहुंच गया।

अपराध की दुनिया में जमाए पैर
इसने शहर में अपराध की दुनिया में पैर जमाने के लिए नए-नए लड़कों की गैंग खड़ी की हुई है। यह गैंग अपराध को अंजाम देने के बाद फेसबुक पर प्रचार करती थी। साथ ही लगातार आम लोगों को अपना निशाना बना रही थी। ताकि शहर में अपनी दहशत फैला सके। पुलिस ने उक्त गैंग को उठाया तो इन्हें संरक्षण देने वाला मुकेश भदाले भी पुलिस की नजर में आ गया।

अवैध कारोबार में लिप्त है भदाले
पुलिस ने मुकेश भदाले के पास से अवैध हथियार पकड़े थे। भदाले अवैध गुमटी के साथ मकानों के कब्जे, उन्हें खाली करवाना, अपराधियों को फरारी कटवाना, वसूली जैसे विभिन्न अवैध काम को अंजाम देता रहा है। पूर्व में भी भदाले पर रासुका सहित अन्य कार्रवाई को चुकी है।

पुलिस ने कसा शिकंजा
एक बार फिर पुलिस ने भदाले पर शिकंजा कसा है। वह जेल में बंद है। पुलिस उसके मकान के अवैध हिस्से को तोडऩे के लिए पहुंच गई। कार्रवाई के दौरान एएसपी अभिजीत रंजन, सीएसपी, टीआई व जिला प्रशासन के अनिल बनबारिया, निगम अमला मौजूद रहा।

आपसी विवाद में पत्थरबाजी, तीन पर प्रकरण
नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर में गुरुवार सुबह एक मकान पर तीन लोगों ने पत्थरबाजी कर दी। इसमें मकान के मुख्य दरवाजे के साथ खड़ा वाहन टूट गया। मामले में रमेश पिता रामदास बलाई की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने मकान के सामने गंदगी करने की बात पर जितेंद्र पिता कैलाश, राहुल पिता भागीरथ, बीजू के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जबकि शिकायतकर्ता का कहना था कि आरोपी चुनावी रंजिश के चलते उसे परेशान कर रहे हैं। इस कारण सुबह की घटना का प्रकरण देर रात तक दर्ज हो सका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो