कमरे में प्रेमी युगल, होटल के बाहर पहुंचे परिजन, हंगामा

नानाखेड़ा स्थित होटल साईं पैलेस में सोमवार को प्रेमी युगल के परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची

By: Gopal Bajpai

Published: 22 Aug 2017, 12:38 PM IST

उज्जैन. नानाखेड़ा स्थित होटल साईं पैलेस में सोमवार को प्रेमी युगल के परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन परिजना द्वारा शिकायत नहीं करने के चलते कार्रवाई नहीं की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार साईं पैलेस होटल में ५०० रुपए प्रति घंटे किराये पर प्रेमी युगलों को कमरा दिया जाता है।

इतने अधिक किराए के पीछे पुलिस की रिस्क होटल संचालक द्वारा ली जाती है। सोमवार को प्रेमी युगल को कमरा दिया। युवती के परिजनों को सूचना मिलने पर वे होटल के दोनों द्वार पर खड़े हो गए और युवक-युवती को बाहर निकालकर जमकर मारपीट की। परिजनों ने होटल संचालक पर कार्रवाई करने की धमकी दी। करीब एक घंटे तक हंगामा किया। इस दौरान सूचना पर नानाखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजन युवती को लेकर चले गए। नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि परिजनों ने होटल संचालक और युवक के खिलाफ शिकायत नहीं की है। जिस वजह से कार्रवाई नहीं की है। 

सवारी के दौरान दर्शनार्थी की मौत
सवारी के दौरान दर्शनार्थी की मौत हो गई। डॉक्टर के अनुसार हृदयघात के चलते उसकी मौत हुई है। जेब में पड़े दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि जीरापुर निवासी बालचंद राठौड़(५२) की चौबीस खंभा माता मंदिर पर सवारी गुजरने के दौरान मौत हो गई। बालचंद दर्शन के बाद अचानक गश खाकर गिर गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बेसुध अवस्था में बालचंद को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पीएम के लिए रखवा दिया गया है। परिजनों को सूचना दी गई है।

जैसे ही बालों को छुआ, कटी चोटी हाथ में आ गई
पानबिहार. ग्राम रनाहेडा में विमलाबाई (45) पति रतनलाल वर्मा की रविवार रात को सोते समय चोटी कटी गई। यह खबर सुनते ही गांव के लोग महिला के घर इक_ा हो गए। महिला भी तब से दहशत में ही है। पीडि़त महिला विमलाबाई का कहना है कि मैंने जैसे ही बालों में हाथ फेरा तो मेरे कटे बाल मेरे हाथ में आ गए। तब से ही मेरे हाथ-पैर और सिर दुख रहा है। साथ ही घबराहट भी हो रही है। किसी कीड़े के काटने की आशंका भी महिला ने जताई।

Gopal Bajpai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned