scriptऑस्टे्लिया में क्रिकेट मैच, इस लिंक से ऑनलाइन ही कर दिया करोड़ों का खेल | Cricket match played in Australia, online game made millions with this | Patrika News

ऑस्टे्लिया में क्रिकेट मैच, इस लिंक से ऑनलाइन ही कर दिया करोड़ों का खेल

locationउज्जैनPublished: Dec 30, 2019 12:04:09 am

Submitted by:

anil mukati

क्रिकेट के ऑनलाइन सट्टे के लिंक बेचने वाले की तलाश में भेजी टीम

ऑस्टे्लिया में चला क्रिकेट मैच, इस लिंक से ऑनलाइन ही कर दिया करोड़ों का खेल

क्रिकेट के ऑनलाइन सट्टे के लिंक बेचने वाले की तलाश में भेजी टीम

उज्जैन. भूखी माता मार्ग पर क्रिकेट के ऑनलाइन सट्टे के कारोबार में पुलिस अब इसके मुखिया की तलाश में जुटी है। सट्टे के लिंक कौन बेच रहा है और इस पूरे धंधे में कौन शामिल है, इसकी तलाश में एक पुलिस टीम का बाहर भेजा गया। पुलिस कह रही है कि जल्द ही कुछ नया खुलासा होगा वहीं शनिवार को क्रिकेट सट्टे में पकड़ाए दोनों आरोपी को न्यायालय से जमानत मिल गई है।
क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को भूखी माता मंदिर मार्ग पर क्रिकेट का ऑनलाइन सट्टा चला रहे वेदनगर निवासी कमलेश दास व वरुण चौहान उर्फ सनी निवासी मंछामण गणेश नगर को पकड़ा था। यह दोनों ऑस्ट्रेलिया में चल रही बीबीएल का सट्टा लगा रहे थे। इन्होंने मैच में सट्टा लगाने की लिंक खरीदी थी। इसी लिंक के आधार लोगों से रुपए लेकर दाव लगा रहे थे। पुलिस ने इनके पास से पांच मोबाइल, लैपटॉप, कागज के हिसाब की पर्ची व १६०० रुपए नकद बरामद किए थे। लैपटॉप में क्रिकेट का करोड़ों का सट्टा हिसाब होना भी सामने आया था। पुलिस इस अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैच में ऑनलाइन क्रिकेट के लिए लिंक उपलब्ध करवाने वाले की तलाश में है। वहीं इस पूरे सट्टे को ऑपरेटर मुख्य व्यक्ति के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पकड़ाए दोनों आरोपी से इस संबंध में पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। इसी आधार पर पुलिस की एक टीम को बाहर भेजा गया है। एएसपी प्रमोद सोनकर का कहना है कि पूरे मामले की जांच चल रही है। एक टीम को बाहर भी भेजा है। वहीं दोनों आरोपी को १५१ में भैरवगढ़ जेल भेजा था लेकिन उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो