scriptशाजापुर से लापता युवक का शव माकड़ौन के समीप मिला जंगल में, शव से दूर मिले कपड़े | Dead body of youth missing from Shajapur found near Macadoun, clothes | Patrika News

शाजापुर से लापता युवक का शव माकड़ौन के समीप मिला जंगल में, शव से दूर मिले कपड़े

locationउज्जैनPublished: Apr 22, 2020 12:30:56 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

माकड़ौन पुलिस कर रही मामले की जांच

Dead body of youth missing from Shajapur found near Macadoun, clothes

माकड़ौन पुलिस कर रही मामले की जांच

माकड़ौन/शाजापुर.16 अप्रैल को अपने घर से लापता हुए युवक का शव सोमवार रात को उज्जैन जिले के माकड़ोन के समीप जंगल में पड़ा हुआ मिला। ग्रामीणों और चौकीदार की सूचना पर माकड़ोन पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की शिनाख्ती में उसकी जानकारी शाजापुर निवासी होने की मिली। ऐसे में माकड़ोन पुलिस ने शाजापुर कोतवाली पुलिस से संपर्क किया। बाद में युवक के परिजनों को बुलवाकर शिनाख्त कराई गई। परिजनों ने युवक को पहचान लिया। इसके बाद माकड़ोन पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और मामले को जांच में लिया है।
कोतवाली पुलिस के अनुसार शहर के चित्रांश नगर पुलिस लाइन रोड निवासी रेखा (60) पति भगवानसिंह चौहान ने 18 अप्रैल को कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका बेटा नितिन चौहान (35) 16 अप्रैल की रात करीब साढ़े 9 बजे से घर से लापता है। सभी जगह तलाशने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। ऐसे में कोतवाली पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। कोतवाली पुलिस उसकी तलाश कर रही थी कि इसी दौरान सोमवार रात को माकड़ोन थाना अंतर्गत ग्राम कड़ोदिया के जंगल में स्थित खेत में एक शव पड़ा होने की जानकारी मिली। सूचना के बाद माकड़ोन पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक का शव नग्न अवस्था में खेत के पास पड़ा हुआ था। शव से कुछ ही दूरी पर उसके कपड़े भी पड़े हुए थे। पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचा दिया और उसकी शिनाख्ती के प्रयास शुरू कर दिए। माकड़ोन पुलिस को पता लगा कि एक युवक की गुमशुदगी शाजापुर कोतवाली थाने में दर्ज हुई है। ऐसे में युवक के परिजनों से संपर्क करके पुलिस ने परिजनों को माकड़ोन बुलाया। यहां पर मृतक की शिनाख्त कराई। जिसमें युवक के शाजापुर निवासी नितिन चौहान होने की जानकारी मिली। इसके बाद माकड़ोन पुलिस ने शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंपकर मामले को जांच में लिया है। बताया जाता है कि मृतक के शरीर पर कोई निशान नहीं थे और उसका शव काला पड़ गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो