आटा मेकर मशीन में फंसा 22 साल का लड़का, CCTV में कैद हुई मौत

 आटा मेकर मशीन में फंसा 22 साल का लड़का, CCTV में कैद हुई मौत
Died from injuries of the machine

मक्सी रोड उद्योग पुरी क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक आदमी देखते ही देखते आटा मेकर मशीन में समा गया। मशीन की चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

उज्जैन. मक्सी रोड उद्योग पुरी क्षेत्र में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक आदमी देखते ही देखते आटा मेकर मशीन में समा गया। मशीन की चोट लगने से उसकी मौत हो गई। हाथ फिसलने से खुद भी मशीन में चला गया और चंद मिनटों में ही उसकी मौत हो गई। 

हाथ फिसलने से खुद भी मशीन में चला गया
घटना सुबह 5.30 बजे की है। टोस्ट कारखाने में मैदे के साथ मशीन में मजदूर के आ जाने से उसकी मौत हो गई। वह अन्य कर्मचारियों के साथ मशीन में मैदा रख रहा था, तभी हाथ फिसलने से खुद भी मशीन में चला गया और चंद मिनटों में ही उसकी मौत हो गई। कारखाने में काम कर रहे अन्य साथी उसे लेकर अस्पताल गए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।




Died from injuries of the machine

बिहार का रहने वाला था
मृतक मंसूर पिता इनाम उल हक निवासी किशनगंज बिहार का रहने वाला था, उसकी करीब उम्र 22 वर्ष थी। मंसूर कुछ साल पहले ही टोस कारखाने में नौकरी के लिए आया था। चिमनगंज मंडी पुलिस ने बताया कि उद्योगपुरी में नई मोती बेकरी के नाम से कारखाना है, जिसमें यह हादसा हुआ है। कारखाना के संचालक आबिद पिता उस्मान के खिलाफ धारा 304 ए में मुकदमा दायर किया गया है।

Died from injuries of the machine

पुलिस ने की तफ्तीश
घटना स्थल पर पुलिस ने तफ्तीश की। कारखाने से जुड़े लोगों ने पुलिस अधिकारी को दुघर्टना के बारे में जानकारी दी और कैसे यह सब हुआ इससे अवगत कराया।

Died from injuries of the machine

कारखाने में मच गया हड़कंप
जैसे ही घटना के बारे में पता चला कारखाने में हड़कंप मच गया। आसपास के अन्य कारखानों के लोग भी वहां जमा हो गए। उद्योगपुरी के जिस कारखाने में वह काम करता था, उसे क्या पता था कि एक दिन वहीं की मशीन में उसकी मौत हो जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned