scriptभाई से विवाद तो बहन को रास्ते में रोककर की यह हरकत | Dispute with brother, this act by stopping sister on the way | Patrika News

भाई से विवाद तो बहन को रास्ते में रोककर की यह हरकत

locationउज्जैनPublished: Nov 18, 2019 08:44:00 pm

उज्जैन शहर में महिलाओं के साथ मकान खाली कराने, पुराने विवाद तो कमरे से किराए देने के विवाद में मारपीट तो छेड़छाड़ की घटना

ujjain crime nesws,Ujjain Police,ched chad,girls crime,crime.women crime,

उज्जैन शहर में महिलाओं के साथ मकान खाली कराने, पुराने विवाद तो कमरे से किराए देने के विवाद में मारपीट तो छेड़छाड़ की घटना

उज्जैन. शहर में छोटे-मोटे विवादों को लेकर लोग महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। महिलाओं से अभद्रता की जा रही है तो कहीं पर उनसे छेड़छाड़। यहां तक कि कुछ मामलों में मारपीट तक हो रही है। पिछले १२ घंटे के दौरान चार महिलाओं के साथ हुए इस तरह के अपराध पर चार प्रकरण दर्ज हुए हैं।

मामला एक-

मकान खाली कराने के विवाद में महिला का हाथ पकड़ा
मकान खाली कराने के विवाद में एक ३७ वर्षीय महिला के साथ यहीं के रहने वाले बंशी पिता राजू अकोदिया ने अभद्रता करते हुए बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। माधवनगर पुलिस ने बताया कि घटना १७ नवंबर की रात १०.४१ बजे की है। आरोपी बंशी महिला के घर के सामने रहता है। बंशी ने महिला से कहा कि मकान खाली करो नहीं तो तुम्हारे पति को मारूंगा। उसने घर में घुसकर महिला से मारपीट कर बुरी नीयत से हाथ पकड़ा और कपड़े फाड़ दिए। वहीं जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 354, 452, 323, 294 व 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

मामला दो-

भाई से विवाद था, बहन को रास्ते में रोककर की छेड़छाड़
ऋषिनगर निवासी एक २३ वर्षीय महिला के साथ कुक्कू उर्फ मनोज प्रजापत निवासी विवेकानंद कॉलोनी व रवि पिता राजेश मीणा निवासी इंदिरा प्रतिमा के पास ने छेड़छाड़ कर बुरी नीयत से हाथ पकड़ा। माधवनगर पुलिस ने बताया कि घटना १७ नवंबर की शाम ८ बजे शिव मंदिर के पास की है। महिला ने बताया कि कुक्कू उर्फ मनोज व राजेश मीणा का उसके भाई से पुराना विवाद चल रहा हैं। इसी बात को लेकर दोनों ने उसे रास्ता में रोका और बुरी नीयत से हाथ पकड़ा और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 354, 341, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
मामला तीन
पुराने विवाद में महिला को जान से मारने की धमकी

मुनिनगर निवासी ३५ वर्षीय महिला को ऋषिनगर निवासी निखिल पाठक ने जान से मारने की धमकी दी। नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि घटना १७ नवंबर की शाम ६.४० बजे मुनि नगर माताजी मंदिर के पास की है। आरोपी निखिल ने पुराने विवाद में महिला को गालियां दी व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने धारा 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
मामला चार
मकान किराए से दिलाने आधार कार्ड मांगा तो पीटा
शंकरपुर स्थित पंचकुआं निवासी ३५ वर्षीय महिला के साथ यहीं के दो भाई अर्जुन पिता राहुल मीणा व मुकेश पिता राहुल मीणा ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। चिमनगंजमंडी पुलिस ने बताया कि घटना १७ नवंबर की शाम ८.५६ बजे की है। महिला ने आरोपी अर्जुन व मुकेश को किराये का मकान दिलाने पर आधार कार्ड मांगा था। इसी बात पर दोनों भाइयों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर धारा 323, 294, 506 व 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो