scriptचलती ट्रेन में खुदकुशी, युवक ने फांसी लगाकर दी जान | Divyang youth commits suicide by hanging in Shanti Express | Patrika News

चलती ट्रेन में खुदकुशी, युवक ने फांसी लगाकर दी जान

locationउज्जैनPublished: Aug 04, 2021 06:13:58 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शांति एक्सप्रेस ट्रेन में दिव्यांग ने साफे से फांसी लगाकर की खुदकुशी…

shanti_express_sucide.jpg

,,

उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक दिव्यांग ने ट्रेन में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्टेशन पर शांति एक्सप्रेस में एक दिव्यांग युवक का शव फांसी पर लटका मिलने से ट्रेन में हड़कंप मच गया। उज्जैन रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में गश्त कर रहे कांस्टेबल ने युवक के शव को देखा और अधिकारियों को सूचना दी। तुरंत युवक को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक कौन है और कहां का रहने वाला है फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

ये भी पढ़ें- रिश्वत नहीं मिली तो पटवारी ने लूटी महिला की इज्जत, जानिए पूरा मामला

 

साफे से फांसी लगाकर दी जान
सुबह करीब 3.40 मिनिट पर गाड़ी नंबर 09309 शांति एक्सप्रेस उज्जैन स्टेशन पर पहुंची थी। फ्रंट साइड सील चेकर कांस्टेबल सोनवीर सिंह गस्त कर रहे थे इसी दौरान F/SLR नंबर 117145 व कोच DL2 में एक व्यक्ति का शव फांसी पर झूलता नजर आया। युवक ने साफे से फांसी लगाई थी, शव देखने के बाद तुरंत कांस्टेबल सोनवीर सिंह ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया। ट्रेन में शव मिलने से हड़कंप मच गया । इस घटना के कारण ट्रेन करीब 35 मिनिट तक स्टेशन पर ही खड़ी रही। जिसके बाद करीब 4.30 बजे ट्रेन को स्टेशन से गंतव्य की ओर रवाना किया गया।

 

ये भी पढ़ें- 4 साल की बच्ची का 5 साल के बच्चे से तय किया था रिश्ता, आज भी झेल रही दंश

 

दिव्यांग युवक की नहीं हो पाई पहचान
खुदकुशी करने वाला युवक दिव्यांग है। वो कहां का रहने वाला है और कौन है फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस को युवक के पास से न तो ट्रेन का टिकिट मिला है और न ही पर्स या फिर कोई अन्य दस्तावेज। युवक ने खुदकुशी की है या फिर उसकी हत्या की गई है इस बात की सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लग सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

देखें वीडियो- स्वास्थ्य विभाग के मुख्यलिपित के घर लोकायुक्त छापा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x835pgu

ट्रेंडिंग वीडियो