script

चलती बाइक से दंपती को गिराया और जेवर लूट लिए, महिला घायल

locationउज्जैनPublished: Mar 15, 2018 01:21:15 am

Submitted by:

Lalit Saxena

महिदपुर से लौटते वक्त रात ९.३० पटवारी को बनाया शिकार

patrika

महिदपुर से लौटते वक्त रात ९.३० पटवारी को बनाया शिकार

उज्जैन ञ्च पत्रिका. बुधवार रात ९.३० बजे के लगभग महिदपुर रोड में बाइक पर सवार होकर पत्नी व १० वर्षीय बच्चे के साथ जा रहे पटवारी को दो बाइक सवार ४ बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए दम्पती को चलती बाइक से गिरा दिया और फिर महिला के गले से मंगलसूत्र, कान से टॉप्स ले भागे। बाइक से गिरने की वजह से महिला को चोट आई है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया है। वहीं महिदपुर व महिदपुर रोड पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी कर दी, हालांकि बदमाश हाथ नहीं आए। बदमाशों ने पेट्रोल पंप के बाद अब देर रात निकलने वाले बाइक सवारों को अपना निशना बनाना शुरू किया है। महिदपुर रोड एसआई अनूप भार्गव ने बताया कि बालमुकुंद चौहान रतलाम जिले के खारवा में पटवारी हैं, जिनका हेडक्वार्टर महिदपुर रोड है बालमुकुंद बुधवार रात ९.३० बजे लगभग पत्नी व १० वर्षीय बच्चे के साथ महिदपुर में डॉक्टर को दिखा कर महिदपुर रोड लौट रहे थे तभी खाद फैक्टरी के पास टर्न पर दो अलग अलग बाइक पर आए चार बदमाशों ने उन्हें टक्कर मार कर गिरा दिया। बाइक से गिरते ही बदमाश महिला की ओर लपके और गले से मंगलसूत्र, कान से टॉप्स खींच कर भाग निकले। चलती बाइक से गिरने की वजह से महिला को चोट आई है, जिन्हें महिदपुर रोड अस्पताल में उपचार दिया गया। वहीं पुलिस ने लुटरों की खोजबीन में लगी है।
मुखबिरी की बात पर मारपीट
उज्जैन. विष्णुपुुरा में पुलिस को मुखबिरी करने को लेकर प्रेमचंद पिता राजकुमार बैरवा के साथ शशि पिता उमेश मराठा व पिता उमेश मराठा ने घर में घुसकर मारपीट कर घायल कर दिया। नीलगंगा पुलिस हमलावरों को तलाश कर रही है।
सूने मकान से हजारों का माल ले उड़े बदमाश
उज्जैन. नागझिरी रोड स्थित साईं विहार एन्क्ल्यूसिव के एक सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश सोने के जेवर सहित ६५ हजार से अधिक के माल पर हाथ साफ कर गए। मकान मालिक जब मंगलवार रात घर पहुंचे तो उन्हें चोरी का पता चला। जिस पर नागझिरी थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि वरकी पिता अरुमच्चाडक (६२) पिछले दिनों परिवार के साथ बाहर गए थे। वापस लौटे तो उनके घर का ताला टूटा मिला। यहां से चोर एक सोने की चेन, २ अंगूठी, ४ सोने की चूड़ी और घड़ी सहित ६५ हजार रुपए का माल चुरा ले गए। पुलिस अज्ञात बदमाशों की खोजबीन में लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो