कोरोना संक्रमण के बीच नागदा में सफाईकर्मियों के साथ शर्मनाक घटना

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी घटना

By: Mukesh Malavat

Published: 18 Apr 2020, 01:14 AM IST

नागदा. नगर पालिका परिषद में कार्यरत सफाईकर्मियों के साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं मंडल अध्यक्ष सीएम अतुल ने सफाईकर्मियों के साथ नपा के जवाबदार अधिकारी को भी गाली-गलौच की है। कुछ लोगों ने तो घटना को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी है।
बता दे कि गुरुवार को शाम साढ़े पांच बजे करीब भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष सीएम अतुल अपने समर्थक अजय कुशवाह के साथ नगर पालिका पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कुछ लोगों के सब्जी बेचने के पास के लिए नपा कर्मचारियों पर दबाव बनाया, ऐसे में ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारियों ने वरिष्ठ अधिकारियों की सहमति लेकर पास जारी करने की बात कहीं तो अतुल भड़क गए और नगर पालिका परिसर में आकर कर्मचारियों को गाली-गलौच करने लगे। इतना हीं नहीं कर्मचारियों को तो गाली-गलौच की ही सही, लेकिन प्रभारी सीएमओ बसंत रघुवंशी को भी गाली देने से बाज नहीं आए। जो उन्हें समझाने पहुंचे उनकी एक न सुनते हुए पार्टी का रौब दिखाया।
जरूरत से ज्यादा पास फिर भी संतुष्ट नहीं
बता दे कि प्रशासन ने पहले सब्जी विक्रेताओं के लिए 40 और फल वालों के लिए 15 पास जारी करने की प्लानिंग बनाई थी, लेकिन राजनीतिक हस्तक्षेप के बाद प्रशासन को प्लानिंग को छोड़कर पास जारी करना पड़े। वर्तमान स्थिति 150 से अधिक पास जारी होने के बाद भी लोग संतुष्ट नहीं है। वजह अपने समर्थकों को ऑबलाइज कराने के एवज में ये लोग अधिकारी एवं कर्मचारी पर दबाव बनाकर पास जारी करवा रहे है।
जिम्मेदार अधिकारीका बेतुका बयान
जब मामले को लेकर नगर पालिका सीएमओ सतीश मटसेनिया से चर्चा की तो उनका बयान बिल्कुल बेतुका था। एक जिम्मेदार अधिकारी होने के बाद भी उन्हें घटना की जानकारी नहीं है, जबकि सोशल मीडिया पर पोस्ट घटना दिनभर चर्चा का विषय रही। ऐसे में साफ स्पष्ट होता है कि जिम्मेदार अधिकारी अपने कर्तव्यों को लेकर कितने सतर्क है।
मेरा कोई विवाद नहीं हुआ है और न ही मेरा उनसे कोई आमना-सामना हुआ। मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार है।
सीएम अतुल, अध्यक्ष, भाजपा नगर मंडल

Mukesh Malavat
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned