सगाई समारोह चल रह गई तलवार, युवक के साथ जीजा को बेहाल

नलिया बाखल की घटना - जीजा पर तलवार और धारिए से हमला, गंभीर घायल, गाली-गलौज करने से मना करने की बात पर शुरू हुआ विवाद

By: Gopal Bajpai

Published: 12 Nov 2017, 11:46 AM IST

उज्जैन. शुक्रवार-शनिवार देर रात नलिया बाखल क्षेत्र में सगाई कार्यक्रम में शामिल होने गए जीजा-साले पर दूसरे पक्ष ने तलवार धारिए से हमला कर दिया। हमले में जीजा गंभीर घायल हो गया। मामले में महाकाल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 307 एवं अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।


नलिया बाखल में रहने वाली मीना चौहान के लड़की सगाई थी। कार्यक्रम के बाद रात 1.20 बजे किसी बात को लेकर राज मोहल्ला इंदौर निवासी रोहित पिता अनिल गौहर की बारहखोली निवासी लखन सारवान, चंदन सारवान एवं एक अन्य से गाली-गलौज हो गई। शादी में रोहित के जीजा विक्रम नगर निवासी रवि पिता बलवान गौहर भी आया हुआ था। बहस बढऩे पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान रवि पर लखन और चंदन ने तलवार और धारिए से हमला कर दिया। देर रात इसकी सूचना डायल 100 को दी। उसके बाद डायल 100 व महाकाल थाने से पुलिसकर्मी नलिया बाखल पहुंचे तब तक आरोपी वहां से भाग निकले। तड़के 4.30 बजे महाकाल थाना पुलिस ने चंदन सारवान लखन सारवान एवं एक अन्य के खिलाफ धारा 307, 294, 506 एवं 34 में प्रकरण दर्ज किया है। रोहित ने बताया कि आरोपी पक्ष बेवजह गाली-गलौज कर रहा था। उन्होंने गाली देने से मना किया था। इससे नाराज सभी मारपीट पर उतर आए और जीजा ने बीच-बचाव किया था। अन्य साथी वहां हथियार लेकर आ गए और हमला कर दिया।

३२ आरोपी जिलाबदर
उज्जैन. आदतन आरोपियों को लेकर जिले में बड़ी कार्रवाई हुई है। कलेक्टर के निर्देश पर एडीएम ने एक साथ ३२ आरोपियों को जिलाबदर करने का आदेश जारी किया है। इसके साथ ही हाजिरी के लिए भी नई व्यवस्था लागू की है। इसके तहत उक्त जिलाबदर आरोपियों को समय-समय पर थाने में उपस्थित होकर थंब इंप्रेशन से हाजिरी भी देना होगा।
एडीएम ने जिन आदतन आरोपियों को जिलाबदर किया है उनमें, पुलिस थाना इंदिरा नगर का शेरू उर्फ शेरसिंह, नागदा का जमीलउद्दीन, राजेन्द्र नगर का कुलदीप उर्फ रीकू, सखीपुरा का गोलू उर्फ महेन्द्र, ताजपुर का विनोद उर्फ रावण, सुरासा का ईश्वर, पंड्याखेड़ी का शुभम, अशोक नगर का प्रिंस टटवाल, आगर रोड का दिनेश राव, ताजपुर का तूफान, बडऩगर का निर्भयसिंह, उज्जैन का अर्जुन सुनहरे, भैरवगढ़ का मोहनलाल, विक्रम, माधवपुरा का संजय, नागदा का सोनू मराठा, नीमनवासा का महेश, ताजपुर का कमल, सोडंग का जानकीलाल, पण्ड्याखेड़ी का हर्षित, नागदा का विजय उर्फ गोगा सोनी, नीमनवासा का राहुल उर्फ भवानी ठाकुर, गांधी नगर उज्जैन का बनेसिंह, बडऩगर का गोवर्धन, उज्जैन का संदीप यादव, तराना का कैलाश, निजातपुरा का योगेश उर्फ बंटी कुशवाह, नागदा का राकेश, अलीम, पिंगलेश्वर का दिलावर और हरसोदन का राकेश शामिल है। उक्त सभी आरोपियों को एक वर्ष के लिए जिला बदर किया गया है।

Show More
Gopal Bajpai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned