script

लुका-छिपी-2 : शूटिंग करने कल उज्जैन पहुंचेंगी सारा अली खान

locationउज्जैनPublished: Jan 14, 2022 02:57:45 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

छोटे शहर की लव स्टोरी पर आधारित फिल्म लुका-छुप्पी की होगी शूटिंग

hide-and-seek_2_sara_ali_khan.png

उज्जैन. इंदौर में शूटिंग के बाद एक बार फिर सारा अली खान रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लुका छुपी-2 की शूटिंग के लिए शनिवार को उज्जैन में पहुचेंगी। फिल्म की शूटिंग के लिए भरतपूरी प्रशासनिक क्षेत्र में शुक्रवार को ही पूरा सेटअप तैयार हो गया है। कल शनिवार को सारा अली खान दोपहर शूटिंग में शामिल होंगी।

इस फिल्म की शूटिंग में सारा पहले इंदौर शहर में भी शामिल हो चुकी है। विकी कौशल और सारा अली खान की इस रोमांटिक कॉमेडी मूवी लुका छुपी-2 की शूटिंग इंदौर और उज्जैन में चल रही है। इस फिल्म के बारे बताया जा रहा है कि फिल्म में प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में भी फिल्माया गया है। इससे पहले भी जब इंदौर में शूटिंग करने सारा अली खान आईं थी तो उज्जैन में महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें: बंदर हीरा परियोजनाः 3 साल में शुरू होना था हीरा खनन, दो वर्ष तक बढ़ सकती है समय सीमा

इस फिल्म की शूटिंग में विकी कौशल भी इंदौर में मौजूद थे इसलिए शादी का एक माह पूरा होने के बाद पत्नी केटरीना कैफ मिलने इंदौर पहुंचीं थी। इंदौर में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त विक्की कौशल ने रात को ही एयरपोर्ट पर पत्नी कैटरीना कैफ का वेलकम किया। वे उन्हें एयरपोर्ट पर लेने पहुंच गए थे। इस दौरान कुछ फैंस को कैटरीना के आने की खबर लग गई थी।

यह भी पढ़ें: होम आइसोलेट मरीज घर के बाहर निकलने पर होगी एफआईआर

कुछ समय पहले ही विक्की कौशल और कैटरीना ने सात फेरे लिए। कैटरीना शादी के बाद अपनी पति विक्की से मिलने इंदौर पहुंची। इंदौर के राजबाड़ा समेत आसपास की कई लोकेशन पर विक्की कौशल शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म कलाकारों को देखने के लिए दर्शन उमड़ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो