बिजली तार में फॉल्ट होने से खेत में लगी आग, मची अफरा-तफरी

महिला का पैर टूटा, उपचार के लिए रतलाम में किया भर्ती

By: Mukesh Malavat

Published: 10 Apr 2019, 08:02 AM IST

नागदा. समीपस्थ ग्राम परमारखेड़ी में मंगलवार की शाम को विद्युत तारों फॉल्ट होने से खेत में आग लग गई। घटना के दौरान ग्राम में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान एक महिला का पैर टूट गया, जिसको उपचार के लिए रतलाम भर्ती कराया। आगजनी की सूचना पर शहर से लैंक्सेस, खाचरौद और ग्रेसिम की फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू किया। पूर्व सरपंच ओमप्रकाशसिंह गुर्जर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि करीब तीन बजे जैसे ही गांव में विद्युत प्रदाय हुआ। तारों में एकाएक फॉल्ट हो गया।
फाल्ट होने से बलदेवसिंह पटेल के खेत में आग लग गई। हवा तेज होने के कारण आग ने देखते ही देखते विकराल रुपधारण कर लिया। आगजनी ने रामलाल पटेल, रघुनाथसिंह, शंभूसिंह, बापूसिंह, नागूसिंह की लगभग 50 बीघा
भूमि पर लगी नरवाई और गेहूं की फसल को चपेट में ले लिया। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला कुंवरबाई पति ओमनारायणसिंह का पैर टूट गया। ग्रामीणों का कहना है कि नगरपालिका की फायरब्रिगेड को आग बुझाने के दौरान तकनीकी खराबी का सामना करना पड़ा।
-------
किसान का एक लाख रुपए से भरा झोला बस स्टैंड से गायब
बडनग़र. हजारी बाग बस स्टैंड स्थित ज्यूस की दुकान पर मंगलवार दोपहर को पानी पीते समय किसान का एक लाख रुपए से भरा झोला कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया। किसान ने पानी पिया और उसका रुपए से भरा झोला उसे नहीं दिखा तो उसके होश उड़ गए। उसने आसपास के लोगों से पूछा पर झोले के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली। किसान ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस को चोरी की रिपोर्ट लिखवाई।
पुलिस के मुताबिक किसान वीरेंद्रसिंह (50) पिता उदयसिंह निवासी ग्राम देहटा थाना इंगोरिया ने तीन-चार दिन पूर्व उन्हेल मंडी में उपज विक्रय की थी। मंगलवार सुबह करीब 11.30 बजे बडनग़र की भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से उसने उपज विक्रय के एक लाख चार हजार रुपए निकाले। चार हजार रुपए जेब में रख एक लाख रुपए नीले रंग के झोले में रखे। किसान रुपए लेकर हजारी बाग बस स्टैंड पहुंचा और वहां ज्यूस की दुकान पर पानी पीने के लिए रुपए से भरा झोला नीचे जमीन पर रख दिया। पानी पीने के बाद देखा तो रुपए से भरा झोला नहीं था। किसान ने बताया कि कोई अज्ञात व्यक्ति रुपए से भरा झोला चुरा ले गया। जिसे में देखकर पहचान सकता हूं। किसान की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने किसान की रिपोर्ट के बाद चोर को पकडऩे के लिए बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

Show More
Mukesh Malavat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned