Flood: भारी बारिश में बह गई कार, ड्राइवर समेत दो शिक्षिकाएं लापता

flood: उज्‍जैन जिले ( ujjain district ) में गुरुवार को एक कार उफनते नाले में बह गई। इस कार में दो शिक्षक और कार का ड्राइवर शामिल था।

By: Manish Gite

Updated: 16 Aug 2019, 10:42 AM IST

 

भोपाल। Madhya Pradesh के उज्‍जैन जिले ( ujjain district ) में गुरुवार को एक कार उफनते नाले में बह गई। इस कार में दो शिक्षक और कार का ड्राइवर शामिल था। बताया जाता है कि कार चालक दो शिक्षिकाओं को झंडावंदन कार्यक्रम से लेकर लौट रहा था, तभी उफनते नाले को पार करते समय यह हादसा हो गया।

 

उज्जैन से 60 किलोमीटर दूर महिदपुर के ग्राम सेमदिया में गुरुवार को हादसा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लगातार भारी बारिश से ग्राम सेमदिया में नाला उफान पर था। तभी एक अल्टो कार जिसमें ड्राइवर समेत दो महिलाएं सवार थीं, वो आ गई। कार चालक ने उफनती नदी को पार करने का प्रयास किया, इस बीच सभी ने कार को नाले के उस पार ले जाने से मना किया, लेकिन ड्राइवर ने सभी की बातें अनसुना कर दी और कार नाले की तरफ बढ़ा दी। वो कार को उस पार ले जाता, इस बीच कार चालक पानी के बहाव को समझ नहीं पाया और कार तेज धारा में बहने लगी।

 

ध्वजारोहण करके लौट रही थीं शिक्षिकाएं
प्रारंभिक जानकारी में यह बात सामने आई है कि दोनों शिक्षिकाएं बरखेड़ा खुर्द स्कूल में झंडावंदन करने गई थीं और सुबह दस बजे ध्वजारोहण और मिठाई वितरण के बाद करीब 10 बजे लौट रही थीं।

महिला शिक्षकों के नाम इंदौर के तिलकनगर निवासी शैलजा पारखी और उज्जैन निवासी नता शेल्को बताए जा रहे हैं। इनके साथ एक अन्य शिक्षिका प्रियांशी तोमर भी साथ थी, जो मोटरसाइकिल पर सवार थीं। प्रियांशी तो महिदपुर पहुंच गई, लेकिन दोनों शिक्षिकाएं और ड्राइवर का अब तक पता नहीं चला है। ड्राइवर का नाम राधेश्याम बताया गया है।

 

सभी के मोबाइल बंद
जब नाले का बहाव कम हुआ तो कार थोड़ी दूर पर नजर आई। लोगों ने जब कार के पास देखा तो तीनों ही लापता थे। कार के शीशे फूटे हुए थे। पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया था। गोताखोरों को भी बुलवा लिया गया। वे दिनभर तीनों को खोजते रहे। खबर लिखे जाने तक तीनों की खोजबीन जारी थी। वहीं तीनों के मोबाइल नंबर भी बंद आ रहे हैं।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned