scriptचाकूबाजी में पूर्व पार्षद घायल, फिर दूसरे पक्ष के साथ भी मारपीट | Former councilor injured in knifeing, then fighting other side too | Patrika News
उज्जैन

चाकूबाजी में पूर्व पार्षद घायल, फिर दूसरे पक्ष के साथ भी मारपीट

ढाबे पर खाना खाने की बात हुआ था विवाद, अफरातफरी मची

उज्जैनFeb 28, 2020 / 12:06 am

rajesh jarwal

Former councilor injured in knifeing, then fighting other side too

ढाबे पर खाना खाने की बात हुआ था विवाद, अफरातफरी मची

शुजालपुर. भीलखेड़ी रोड स्थित ढाबे पर दो पक्षों में खाना खाने के दौरान विवाद हो गया। इस विवाद के लिए एक युवक ने चाकूबाजी की जिसमें पूर्व पार्षद घायल हुए। पूर्व पार्षद पर हमले की खबर के बाद परिजनों में रोष आ गया और पुलिस थाने के बाहर दूसरे पक्ष के साथ मारपीट हुई। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गणेशराम प्रजापति को भीलखेडी रोड स्थित ढाबे पर गुरुवार को 3 से 4 के बीच चाकू मारा। घायल के अनुसार मारपीट करने वाले आशीष, मिंटू, महेश मीणा व अन्य एक युवक था। पुलिस द्वारा इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। उधर दूसरे पक्ष के अरविंद मीणा निवासी फ्रीगंज की शिकायत पर गणेश, राहुल, गोपाल, निर्मल कपिल, बिहारी व अन्य के विरुद्घ प्रकरण दर्ज किया गया। इस विवाद के चलते मंडी क्षेत्र में कुछ समय के लिए अफरातफरी का माहोल बन गया। मंडी क्षेत्र में बंधन बैंक तथा पुलिस थाना के आसपास बडी संख्या में लोग हथियार के साथ पहुंच गए थे।
ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल
मक्सी. मक्सी रेलवे फाटक 51 और 52 के बीच में गुरुवार सुबह 8 बजे ट्रेन की चपेट में आने से राम प्रसाद पिता लालजी राम पांचाल निवासी मौत हो गई। पुलिस ने शव को शाजापुर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
दूसरी घटना भी मक्सी रेलवे स्टेशन पर दोपहर करीब साढ़े 3 बजे हुई। यहां पर भोपाल दाहोद ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति के दोनों पैर कट गए। मक्सी जीआरपी ने बताया कि उक्त व्यक्ति ट्रेन में चढ़ रहा था, इसी दौरान उसका हाथ फिसल गया और वह ट्रेन के पहिए की चपेट में आ गया। गंभीर घायल को 108 एंबुलेंस से उज्जैन जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां उसका उपचार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो