scriptबिजली कटौती : पूर्व ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने कमलनाथ सरकार को किया ट्वीट…तो मंत्री बघेल ने बताया भाजपा का षड्यंत्र… | Former minister Paras Jain tweeted about power cuts | Patrika News

बिजली कटौती : पूर्व ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने कमलनाथ सरकार को किया ट्वीट…तो मंत्री बघेल ने बताया भाजपा का षड्यंत्र…

locationउज्जैनPublished: Jun 03, 2019 08:55:46 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

पूर्व ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने बिजली कटौती को लेकर ट्वीट कर कमलनाथ सरकार पर तंज कसा..।

patrika

temperature,cloud,power cuts,humidity,power crisis,summer season,Tweeted about,minister paras jain,

उज्जैन. प्रदेशभर में लगातार हो रही बिजली कटौती का दंश झेल रहे लोगों में शहरवासी भी शामिल हैं। पिछले कुछ दिनों से बिजली की आंख मिचौली भीषण गर्मी में लोगों को परेशान कर रही है। इधर गर्मी का कहर भी जारी है। ऐसे में पूर्व ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने बिजली कटौती को लेकर ट्वीट कर कमलनाथ सरकार पर तंज कसा..। उधर, पिछले दिनों शहर आए पर्यटन एवं नर्मदा घाटी विकास मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने बिजली कटौती को भाजपा का षड्यंत्र बता दिया।

 

patrika

पारस जैन ने किया ये ट्वीट
पूर्व ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने सोमवार को कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि सीएम साहब, एक तो गर्मी का कहर, ऊपर से बिजली की बेरुखी, आखिर लोग जाएं तो कहां जाएं। क्या जिन्होंने मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार बनने पर इंवर्टर नहीं खरीदा, उन्होंने कोई गलती की है?

 

patrika

मंत्री बघेल ने कहा था…बिजली कटौती भाजपा का षड्यंत्र
प्रदेश में हो रही बिजली कटौती को पर्यटन एवं नर्मदा घाटी विकास मंत्री सुरेंद्र सिंह ने बीजेपी का षड्यंत्र बताया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरप्लस में बिजली है तो फिर कटौती कैसे हो सकती है। कुछ लोग भाजपा से मिले हुए हैं जो कटौती कर भ्रम फैला रहे हैं। पर्यटन मंत्री बघेल रविवार को परिवार के साथ महाकाल दर्शन करने आए थे। मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा था कि भाजपा शासन काल में नर्मदा नदी में हुए अवैध उत्खनन व डम्फर कांड को फिर से खोला जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में अवैध उत्खनन में प्रदेश भाजपा के मुखिया, मंत्री और नेता सम्मिलित थे। अब हम नई रेत नीति लाए हैं, इससे अवैध उत्खनन पर रोक लगेगी। मंत्री ने उज्जैन में पेयजल समस्या पर कहा कि नर्मदा-शिप्रा लिंक योजना में पाइप डालने का काम लगभग पूरा हो गया है। इसके बाद पेयजल की समस्या नहीं रहेगी।

patrika

44 से पार चल रहा गर्मी का कहर
जाते नौतपा में गर्मी ने एेसा कहर बरपाया कि अधिकतम तापमान 44 डिग्री के पार जा पहुंचा। दिनभर तीखी धूप और गर्मी के बाद शाम को मौसम का मिजाज बदल जाता है। नौतपा की शुरुआत में इसकी तपन का अहसास नहीं था। वर्तमान में कोई वेदर सिस्टम सक्रिय नहीं होने के कारण गर्मी ने एेसे तीखे तेवर दिखाए कि तापमान 44 डिग्री पार हो गया। इसके पहले इस सीजन और नौतपा में 29 मई को 44 डिग्री तापमान दर्ज किया गया था। इससे मई के दौरान पारे के 8 साल पहले के रिकॉर्ड की बराबरी हो थी, जो इस सीजन का सबसे अधिक था मौसम विज्ञानियों के अनुसार अभी गर्मी से राहत के आसार नहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो