scriptबंगाल चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, कहा- चुनाव के बाद भाजपा खुद ममता को बनाएगी मुख्यमंत्री | former minister sajjan singh varma big statement on bengal election | Patrika News

बंगाल चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, कहा- चुनाव के बाद भाजपा खुद ममता को बनाएगी मुख्यमंत्री

locationउज्जैनPublished: Jan 18, 2021 03:49:22 pm

Submitted by:

Faiz

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मीडिया से चर्चा में पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि, चुनाव के बाद बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और उनके आका खुद ममता बनर्जी के पैरों में गिरकर कहेंगे, दीदी आप ही मुख्यमंत्री बनें।

news

बंगाल चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, कहा- चुनाव के बाद भाजपा खुद ममता को बनाएगी मुख्यमंत्री

उज्जैन/ मध्य प्रदेश में पूर्व की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सज्जन सिंह वर्मा इन दिनों अपने विवादित बयान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सोमवार को उज्जैन में होने वाली किसान रैली में शामिल होने से पहले सज्जन वर्मा ने मीडिया से चर्चा में पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि, चुनाव के बाद बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और उनके आका खुद ममता बनर्जी के पैरों में गिरकर उनसे कहेंगे, कि आप ही मुख्यमंत्री बनें। वहीं, किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि, किसान देश का अन्नदाता है, कांग्रेस हमेशा से किसानों के हित के लिये खड़ी रही है।

 

पढ़ें ये खास खबर- भोपाल कलेक्टर ने बताई 3 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाने की वजह, कहा- ‘देर रात फैसला होगा कि कर्फ्यू जारी रखें या हटाएं’


प्रजनन वाले बयान पर मेरा एक शब्द पकड़ लिया, जबकि मेरी भावना नहीं समझे- वर्मा

news

अपने प्रजनन वाले बयान को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि, मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया। भाजपा ने मेरी बात की मूल भावना को न समझते हुए सिर्फ एक शब्द पकड़ लिया। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि, आप ही बताइये? जब हम अपनी बेटियों का विवाह 18 साल में करते आ रहे हैं, तो 21 साल करने की क्या वजह है। उस गरीब माता-पिता के दिल पर क्या गुजरती है, जो यह सोचते हैं कि उनकी बेटी जल्दी से 18 की हो और वो उसके हाथ पीले करें। मेरे मुंह से एक शब्द गलत निकल गया, लेकिन मेरी भावना गलत नहीं थी।


लड़कियों की शादी की उम्र इसलिये 21 साल करना चाहते हैं शिवराज- वर्मा

लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल करने के पीछे शिवराज सिंह की क्या मंशा अपने शब्दों में जाहिर करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि, श्रीमान शिवराज सिंह जी पिछले 15 सालों से मुख्यमंत्री रहे हैं। ये तो सभी जानते हैं कि, वो योजनाओं के नाम राजनीति करते हैं। उन्होंने लाडली लक्ष्मी योजना चलाई। उन्होंने बच्चियों को जो पत्र दिए थे, उनके परिपक्व होने के दिन आने वाले हैं। अब उनके सामने चुनौती खड़ी है कि, सब बच्चियों को डेढ़-डेढ़ लाख रुपये देने पड़ेंगे। कन्यादान योजना में भी सबको 30-35 हजार रुपए देने होंगे। अब इन बच्चियों से पैसा कैसे बचाया जाए। इसलिए शादी की उम्र 21 साल की पैरवी कर रहे हैं, ये बड़ा खतरनाक खेल है।


वोटकटवा राजनीति करते हैं ओवैसी- वर्मा

बंगाल चुनाव में ओवैसी की एंट्री पर बात करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि, ओवैसी वोटकटवा राजनीति करते हैं। कांग्रेस के वोटों में सेंधमारी करने के लिये भाजपा और आरएसएस ओवैसी का इस्तेमाल करती है। उन्होंने औवेसी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, भाजपा से पैसे लेकर औवैसी राजनीति करते हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- बॉयफ्रेंड से मिलने से रोका तो नाबालिग बेटी ने कर दी पिता की हत्या, लाश से बदबू आने लगी तो डाल देती थी परफ्यूम


कैलाश और उनके आका ममता के चरणों में गिरकर कहेंगे ये बात- वर्मा

वहीं, पश्चिम बंगाम में भाजपा की स्थिति पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं बंगाल जाता रहता हूं। जल्द ही चुनावी नतीजे सामने आने के बाद आप देखेंगे कि, कैलाश और उनके आका ममता के चरणों में गिरकर कहेंगे कि, दीदी आप ही मुख्यमंत्री बनो।

 

यहां जमीन में छुपाकर बनाई जा रही थी अवैध शराब – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yr0li
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो