उज्जैन के पूर्व संभागायुक्त गुप्त के घर चोरी, इतना माल ले गए

गुप्त परिवार के साथ ग्वालियर शादी में गए थे, पड़ोसी ने शाम को दरवाजे टूटे होने पर दी सूचना

उज्जैन। पूर्व संभागायुक्त व महर्षि पाणिनी विवि के कुलसचिव मोहन गुप्त के महाश्वेता नगर स्थित मकान में चोरी हो गई। चोर घर से ४० हजार रुपए नकद तथा सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। घटना के समय गुप्त परिवार के साथ शादी में ग्वालियर गए हुए थे। शाम को पड़ोसी की सूचना पर चोरी का पता चला और पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की है।
पूर्व संभागायुक्त मोहन गुप्त परिवार के साथ दो दिन पहले ग्वलियर गए हुए थे। रविवार शाम ७ बजे के करीब उनके पड़ोसी ने गुप्त के घर का दरवाजा टूटा देखा। इस पर उन्होंने मोबाइल लगाकर सूचना दी। बाद में पुलिस पहुंची तो पूरा घर अस्तव्यस्त पड़ा था। चोर घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे थे। चोरों ने अलमारियां तोड़ दी और उसमे रखे सामान निकाल लिए। पूर्व संभागायुक्त गुप्त के बेटे पंकज मित्तल ने बताया कि उनके घर पर ४०-५० हजार रुपए नकद और सोन-चांदी के आभूषण रखे हुए थे । चोरी की सूचना मिलने के बाद ग्वालियर से उज्जैन के लिए रवाना हुए हैं। एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी का कहना है कि जांच शुरू कर दी है, परिजन आने के बाद ओर स्पष्ट होगा कि चोर घर से क्या ले गए।
रात में चौकीदार, दिन में कर गए चोरी
पूर्व संभागायुक्त गुप्त के मकान में रात के समय चौकीदार तैनात रहता है लेकिन दिन में कोई नहीं रहता। संभवत: इसी का फायदा चोरों ने उठाया और दिन में घर में घुसकर चोरी की वारदात की। वहीं मकान में सीसीटीवी भी लगे नहीं होने की जानकारी सामने आई है

जितेंद्र सिंह चौहान Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned