scriptतंत्र क्रिया से ठगी : कहा लिफाफा घर जाकर खोलना, खोलते ही उड़ गए युवक के होश… | fraud case with youth in Ujjain | Patrika News

तंत्र क्रिया से ठगी : कहा लिफाफा घर जाकर खोलना, खोलते ही उड़ गए युवक के होश…

locationउज्जैनPublished: Jul 09, 2018 12:28:16 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

जैसे ही उसने लिफाफा खोला, उसके होश उड़ गए। लिफाफे में कागज के टुकड़े निकले, तो उसे अपने साथ ठगी होने का अहसास हुआ।

patrika

crime,police,fraud,rupees,ujjain news,tantra sadhna,Indore Youth,envelope,

उज्जैन. चार युवकों ने ठगी का जाल बिछाकर एक इंदौरी युवक को अपने झांसे में ले लिया। उससे 5 हजार रुपए लिफाफे में रखवाए और कहा कि उसे घर ले जाकर खोलना, उसके पांच हजार रुपए एक लाख में बदल जाएंगे। युवक खुशी-खुशी घर पहुंचा। जैसे ही उसने लिफाफा खोला, उसके होश उड़ गए। लिफाफे में कागज के टुकड़े निकले, तो उसे अपने साथ ठगी होने का अहसास हुआ।

तंत्र क्रिया से नोट बदलने की कही थी बात
बंद लिफाफे में रखे 5 हजार रुपए को तंत्र क्रिया से 1 लाख रुपए में बदल देने का झांसा देकर इन्दौर के युवक को नानाखेड़ा बस स्टैण्ड पर चार ठगोरों ने ठग लिया। ठगोरों ने पीडि़त से कहा था कि लिफाफा इन्दौर जाकर देखना, पीडि़त ने जब इन्दौर पहुंचकर लिफाफा देखा, तो उसमें से कागजों का बंडल मिला।

read more : यहां गधे पर उल्टा बैठ श्मशाम का चक्कर लगाया तो होता है यह चमत्कार

read more : मानसिक विक्षिप्त ने धार्मिक स्थल पर की तोडफ़ोड़, पुलिस ने संभाला मामला

बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई
वापस लौटकर रविवार को पीडि़त ने नानाखेड़ा थाने में चारों बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ धारा ४२० में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार संतोष अहिरवार पिता बापूजी निवासी बिचोली मर्दाना इन्दौर शनिवार को उज्जैन आया था। तभी नानाखेड़ा बस स्टैण्ड पर उसे संजीव, इमरान, मुबारिक और असलम नामक युवकों ने झांसे मंे लेकर 5 हजार रुपए को तंत्र क्रिया से 20 मिनट में 1 लाख रुपए करने का लालच दिया।

बंद लिफाफे में रखवाए 5 हजार रुपए
बदमाशों ने पीडि़त से बंद लिफाफे में 5 हजार रुपए रखवाए और इंतजार करने को कहा। इसके बाद लिफाफा हाथ में थमाते हुए कहा कि इसे इन्दौर जाकर घर पर देखना। संतोष ने घर जाकर लिफाफा देखा तो उसमें से कागजांे का बंडल मिला। लिफाफे से उसके रखे 5 हजार रुपए भी गायब थे। संतोष ने रविवार को उज्जैन पहुंच कर इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो