scriptसहेलियों के साथ की धोखाधड़ी, इंदौर से गिरफ्तार | Fraud with friends arrested from Indore | Patrika News

सहेलियों के साथ की धोखाधड़ी, इंदौर से गिरफ्तार

locationउज्जैनPublished: Dec 04, 2017 04:49:07 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

बचपन की सहेलियों के साथ २६ लाख की धोखाधड़ी करने वाली महिला को नानाखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

patrika

crime,fraud,arrest,ujjain news,

उज्जैन. बचपन की सहेलियों के साथ २६ लाख की धोखाधड़ी करने वाली महिला को नानाखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला पर विभाग ने पांच हजार का इनाम घोषित किया गया था। महिला विदेश भागने की फिराक में थी, जिसे इंदौर से गिरफ्तार किया गया है।

देसाई नगर निवासी निधि सोलंकी पति रंजन भोपाल में स्टेंडर्ड चार्टेड बैंक में काम करती थी। इसी दौरान तिरुपति हाइट्स निवासी भारती बागडिय़ा और चांदनी नामक महिलाओं को उसने विश्वास में लेकर एफडी के नाम पर २६ लाख रुपए ऐंठ लिए। नानाखेड़ा थाना प्रभारी सलीम खान ने बताया कि निधि के पीडि़त महिलाओं से पारिवारिक संबंध थे। वे एक दूसरे को बचपन से जानती थी। इसी का फायदा उठाकर पीडि़त महिलाओं ने विश्वास में आकर उसे एक से अधिक किस्तों में २६ लाख रुपए एफडी के लिए दिए। निधि हर बार फर्जी बैंक अकाउंट के जरिए एफडी के नकली कागजात उन्हें लाकर दे देती। २०१६ में जब एफडी पूरी हुई और पीडि़त महिलाओं ने बैंक में संपर्क किया तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद पीडि़त महिलाओं ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश के बाद निधी के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया।

विदेश भागने की फिराक में थी

थाना प्रभारी ने बताया कि एक वर्ष से अधिक समय से निधि फरार चल रही थी। वह विदेश भागने की फिराक में थी। जिसकी जानकारी लगने पर उसका पासपोर्ट सील करवाया गया था। एसपी ने ५ हजार का इनाम भी घोषित किया था। रविवार को कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर महिला को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है। उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

खाना खाने के विवाद में मारपीट
उज्जैन. मालीपुरा में खाना खाने के विवाद में युवक के साथ मारपीट की गई। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि मनीष पिता कैलाशचंद्र बोडके निवासी पटेल नगर के साथ अज्ञात युवकों ने मारपीट कर दी। दोनों पक्षों में होटल में खाना खाते वक्त विवाद हुआ था। खाना खाने के बाद बाहर निकलकर युवकों ने मनीष के साथ मारपीट की। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बंटवारे को लेकर भाइयों में मारपीट
उज्जैन. जमीन बंटवारे को लेकर भाइयों में मारपीट हो गई। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि हासमपुरा निवासी यूसुफ शाह पिता मोहम्मद अली फकीर और उसके भाई यूनुस के बीच जमीन बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। रविवार सुबह दोनों में खेत पर मारपीट हो गई। दोनों की शिकायत पर क्रॉस कायमी की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो