scriptदूसरे दिन मिला भाई का शव, नदी में डूब गई थी कार | gambhir river accident ujjain latest news | Patrika News

दूसरे दिन मिला भाई का शव, नदी में डूब गई थी कार

locationउज्जैनPublished: Jan 25, 2021 02:27:35 pm

Submitted by:

Manish Gite

उज्जैन से गुजरी गंभीर नदी में रविवार रात को डूब गई थी कार, कार में एक ही परिवार के तीन लोग थे सवार…।

car_accident.png

 

उज्जैन। जिले से गुजरी गंभीर नदी में लापता अविनाश तिवारी का शव सोमवार दोपहर को मिल गया। नदी में कार गिरने के बाद अविनाश लापता था। रविवार को हुए इस हादसे के बाद से गोताखोरों की टीम नदी में तालाश कर रही थी। सोमवार सुबह एक बार फिर गोताखोरों की टीम मछुआरों की मदद से नदी में पहुंची। इसके बाद दोपहर 12.30 अविनाश का शव एक चट्टान में अटका हुआ मिला।

 

 

गौरतलब है कि रविवार को एक कार गंभीर नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए पानी में डूब गई थी। घटनास्थल शहर से 20 किलोमीटर दूर उज्जैन-बड़नगर रोड पर है। पुलिस ने घंटों के रेस्क्यू के बाद गोताखोरों की मदद से कार को नदी से बाहर निकलवाया। कार से दो शव मिले थे जिनमें से एक महिला और एक पुरुष का था। कार का नंबर यूपी 78 जीएच 6324 है जो कानपुर की है और किसी अविनाश कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है।


यूपी 78 जीएच 6324 है कार का नंबर

जो कार नदी से निकाली गई है उसका नंबर यूपी 78 जीएच 6324 है जो कि कानपुर का है। कार अविनाश तिवारी के नाम पर रजिस्टर्ड है और पुलिस अब कानपुर पुलिस की मदद से मृतकों की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। बताया ये भी जा रहा है कि पुल पर किसी बड़ी गाड़ी के निशान भी हैं जिससे ये आशंका जताई जा रही है कि किसी बड़ी गाड़ी के अचानक सामने आने के बाद कार चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और कार रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी।

 

भाई से मिलने जा रहे थे

बताया जा रहा है कि सीवान जिले के सिरसिया गांव के निवासी अविनाश तिवारी पत्नी प्रियंका और छोटे भाई अनुराग के साथ गुजरात के वड़ोदरा में रहने वाले बड़े भाई अभय तिवारी से मिलने के लिए कार से निकले थे। कानपुर में अपनी ससुराल में दो दिन बिताने के बाद शनिवार को निकले थे। कार को बारी-बारी से अनुराग और अविनाश चलाते रहे। शनिवार रात को भाई अभय की अविनाश से बात हुई थी। अविनाश ने अपनी लोकेशन उज्जैन बताई थी। इसके बाद परिवार का उज्जैन में रात बिताकर महाकाल दर्शन करने के बाद निकलने का भी प्रोग्राम था। लेकिन, उसके बाद सभी फोन स्वीच्ड आफ आने लगे। किसी अनहोनी की आशंका में अभय ने अपने रिश्तेदार को फोन लगाया, जिनके कारण इंदौर डीआईजी तक बात पहुंची। तब तक गंभीर नदी में किसी कार के गिरने की सूचना के बाद पुलिस अलर्ट हो चुकी थी। बाद में पुष्टि भी हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो