script

स्कूलों की छुट्टी घोषित, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

locationउज्जैनPublished: Sep 16, 2022 08:05:29 am

Submitted by:

deepak deewan

विद्यार्थियों की सुरक्षा की दृष्टि से लिया निर्णय

schools_holiday.png
उज्जैन. मध्यप्रदेश मेें भारी बरसात का दौर जारी है. उज्जैन में तो जबर्दस्त बारिश हो रही है. कई घंटों की लगातार और तेज बरसात के कारण नदी -नालों में उफान आ चुका है. इलाके के अधिकांश निचले हिस्से पानी में डूब चुके हैं. यहां तक कि क्षिप्रा तट के अधिकांश मंदिर भी पानी में डूब गए हैं. इस बीच बरसात की वजह से जिला प्रशासन ने स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी है.जिले के कलेक्टर ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया है. उज्जैन के जिला शिक्षा अधिकारी आनन्द शर्मा ने बताया कि आज दिनांक 16 सितंबर 2022 शुक्रवार को जिलेभर के स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है.
कलेक्टर के आदेशानुसार आज यानि शुक्रवार को उज्जैन जिले के समस्त स्कूलों में विद्यार्थियों के लिए अवकाश घोषित किया- अत्यधिक वर्षा के कारण विद्यार्थियों की सुरक्षा की दृष्टि से कलेक्टर ने यह अवकाश घोषित किया है. कलेक्टर के आदेशानुसार आज यानि शुक्रवार को उज्जैन जिले के समस्त स्कूलों में विद्यार्थियों के लिए अवकाश घोषित किया गया है।
कलेक्टर का यह आदेश सभी शासकीय स्कूलों के साथ ही अशासकीय विद्यालयों में भी लागू होगा- कलेक्टर का यह आदेश सभी शासकीय स्कूलों के साथ ही अशासकीय विद्यालयों में भी लागू होगा. हालांकि इस आदेश के संबंध में कई बच्चों और अभिभावकों को जानकारी नहीं होने से कई बच्चे स्कूल जाने की तैयारी में भी लगे रहे.

ट्रेंडिंग वीडियो