scripthacker made video viral and told the methods of cheating | वायरल वीडियो में हैकर ने बताए जेल से ठगी के तरीके | Patrika News

वायरल वीडियो में हैकर ने बताए जेल से ठगी के तरीके

वायरल वीडियो में हैकर ने जेल उप अधीक्षक पर लगाए गंभीर आरोप

उज्जैन

Published: November 19, 2021 06:59:21 pm

उज्जैन. उज्जैन की भेरवगढ़ केंद्रीय जेल में वर्ष 2018 से बंद महाराष्ट्र के बीड़ निवासी हैकर अमर अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें उसने जेल से हैकिंग समेत अन्य साइबर क्राइम, वेबसाइट और यूट्यूब चैनल बनवाने के लिए जेल के उप अधीक्षक संतोष लड़िया को दोषी बताया है। हैकर आरोप ने वायरल वीडियो में चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

thag.jpg

जेल उप अधीक्षक पर लगाए गंभीर आरोप
हैकर अमर का आरोप है कि लड़िया ने दबाव बनवाकर उससे कई होटलों के अलावा एयर टिकट की बुकिंग करवाई। इसकी राशि उसके खाते से ट्रांसफर करवाई। इसके अलावा एचटीएमल पर तीन माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट और यूट्यूब चैनल बनवाए। इनमें से एक का नाम वेबसाइट संतोष कुमार लड़िया के नाम से है। राज्य साइबर सेल की एसआइटी के प्रमुख एसपी रियाज इकबाल का कहना है कि केंद्रीय एजेंसियों की मदद ली जा रही है। इधर, उज्जैन से भोपाल जेल मुख्यालय अटैच किए गए उप जेल अधीक्षक संतोष कुमार लड़िया और सहायक जेल अधीक्षक सुरेश कुमार गोयल गुरुवार को राज्य साइबर सेल बयान दर्ज कराने पहुंचे।

ये भी पढ़ें- एक महिला, दो पति...पहले पति से लेती रही खर्चा और दूसरे के साथ बसा ली गृहस्थी

नहीं गया जेल से बाहर
सूत्रों के मुताबिक वायरल वीडियो उज्जैन जेल में ही बनाया गया है। इसमें अमर अग्रवाल ने दावा किया कि वह वर्ष 2018 से एक भी बार पैरोल पर बाहर नहीं गया। वायरल वीडियो में अमर ने वेबसाइट और यूट्यूब चैनल बनाए जाने संबंधी पेपर भी दिखाए। बोला, झारखंड में साइबर हैकर्स की टोली पकड़ाए जाने के बाद उप अधीक्षक ने उससे डार्क नेट के बारे में पूछा था। तब उसने बताया था कि डार्क नेट से अवैध रूप से व्यक्तिगत डाटा, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड समेत अन्य जानकारी खरीदी जाती है।

देखें वीडियो-

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोRepublic Day 2022 LIVE : गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी छावनी में तब्दील, हॉटस्पॉट्स पर रहेगी खास नजरBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलमुजफ्फरनगर सदर सीट : मुस्लिम बहुल सीट पर एक भी दल ने नहीं उतारा अल्पसंख्यक प्रत्याशीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सुभासपा अध्यक्ष कहां से लड़ेंगे चुनाव, ये अभी तक रहस्यWeather Update: राजस्थान में 26 व 27 जनवरी को अति शीतलहर का अलर्ट, 31 तक आसमान साफ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.