scriptशराबी पिता से डरी सहमी रहने वाली बच्ची जब उसे जगाने पहुंची, तो रह गई हक्की-बक्की | He committed suicide in liquor | Patrika News

शराबी पिता से डरी सहमी रहने वाली बच्ची जब उसे जगाने पहुंची, तो रह गई हक्की-बक्की

locationउज्जैनPublished: Apr 30, 2018 08:22:53 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

नशे में धुत युवक ने पत्नी-बच्चों के साथ मारपीट कर घर के बाहर निकाला और लगा ली फांसी

patrika

crime,assault,police,hanging,suicidal,Subversion,alcohol drunk,

उज्जैन. शराब के नशे में धुत अधेड़ ने रविवार देर रात पत्नी-बच्चों के साथ मारपीट कर घर में तोडफ़ोड़ कर दी। पत्नी-बच्चों को घर से बाहर निकाल कर स्वयं फांसी के फंदे पर झूल गया। सुबह डरी सहमी बेटी जब पिता को जगाने पहुंची तो पिता को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देखकर हक्की-बक्की रह गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। सोमवार सुबह शव का पीएम कर परिजनों को सौंपा गया।

ड्रायवरी का काम करता था
खिलचीपुर के समीप स्थित मंगलनाथ कॉलोनी निवासी सत्यनारायण (४०) पिता धूलजी मालवीय ड्राइवरी का काम करता है। अधिकांश घर देरी से पहुंचता है। रविवार देर रात सत्यनारायण शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी संतोषबाई तथा दोनों बेटियां भूरी और गुडिय़ा के साथ मारपीट करने लगा। करीब एक घंटे तक सत्यनारायण घर में हंगामा मचाता रहा। इस दौरान उसने घर में रखी टीवी और अन्य सामान तोड़ डाले।

पत्नी-बेटियों को घर से निकाला
पत्नी और बेटियों को घर के बाहर निकालकर दरवाजा बंद कर लिया। सुबह करीब ६ बजे बड़ी बेटी भूरी पिता को जगाने घर पहुंची तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। खटखटाने के बाद भी घर के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। खिड़की से देखा तो सत्यनारायण फांसी के फंदे पर झूल रहा था। भूरी के शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी।

नशे में लगा ली फांसी
चिमनगंज थाना एएसआई लोकेंद्र सिंह बैस ने बताया कि दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। सोमवार सुबह शव को पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। सत्यनारायण शराब का आदी था। शराब पीकर अधिकांश पत्नी-बच्चों के साथ मारपीट करता था। रविवार को मारपीट के बाद शराब के नशे में ही फांसी के फंदे पर झूल गया। मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो