scriptझूलते तारों को कर रहा था ठीक और आ गई मौत | He was fixing the dangling stars and died | Patrika News

झूलते तारों को कर रहा था ठीक और आ गई मौत

locationउज्जैनPublished: Nov 13, 2019 11:49:30 pm

Submitted by:

Ashish Sikarwar

थाना राघवी के अंतर्गत आने वाला महूड़ी में बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे गांव से कुछ दूरी पर खेतों में झूलते बिजली के तारों पर एक युवक की लकड़ी बांधते समय बिजली की बड़ी लाइन के चपेट में आने से मौत हो गई।

He was fixing the dangling stars and died

थाना राघवी के अंतर्गत आने वाला महूड़ी में बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे गांव से कुछ दूरी पर खेतों में झूलते बिजली के तारों पर एक युवक की लकड़ी बांधते समय बिजली की बड़ी लाइन के चपेट में आने से मौत हो गई।

जगोटी. थाना राघवी के अंतर्गत आने वाला महूड़ी में बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे गांव से कुछ दूरी पर खेतों में झूलते बिजली के तारों पर एक युवक की लकड़ी बांधते समय बिजली की बड़ी लाइन के चपेट में आने से मौत हो गई। गोपाल (२५) पिता गुलाबसिंह आंजना निवासी महूड़ी की हादसे में मौत हो हुई है। युवक गांव के सरपंच जीवनसिंह आंजना का भतीजा था और गांव के ही कालूसिंह आंजना के खेतों पर बिजली के झूलते हुए छोटी लाइन के तारों पर बांस के डंडे को अन्य लोगों के सहयोग से बांध रहा था। तभी बिजली का तार उछल कर बड़ी लाइन से टकराया। इससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिजन युवक को उज्जैन जिला चिकित्सालय लाए। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया व पीएम के लिए भेज दिया। युवक का पीएम होने के बाद गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
चलती बाइक में लगी आग, सवार बीच रोड पर छोड़ भागा
महिदपुर. पुराना बस स्टैंड पर उस समय अचानक भगदड़ मर्च गई जब बुधवार शाम को एक चलती बाइक में आग लग गई। आग लगी देखकर चालक बीच रोड पर जलती बाइक छोड़कर भाग गया। पुराना बस स्टैंड पर बाइक में आग लगी देखकर भगदड़ मच गई। आसपास के दुकानदारों ने पानी डालकर आग को बुझाया।
40 पेटी अवैध देसी शराब जब्त, आरोपी फरार
भाटपचलाना. सिलोदिया रोड स्थित ग्राम सलवा में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 40 पेटी अवैध देसी शराब जब्त की है। भाटपचलना थाना निरीक्षक गोकुलसिंह मंडोत, सहायक निरीक्षक कल्याण प्रसाद, आरक्षक रामनारायन, ब्रजेश विमल ने कार्रवाई की और बुधवार शाम 5 बजे घटनास्थल पर पिकअप पी 54 जीए 0369 का पीछा किया। पुलिस की भनक लगते ही आरोपी गाड़ी छोड़कर भाग गए। पुलिस ने 34(2) के अंर्तगत प्रकरण दर्जकर कार्रवाई की गई। पिकअप व आरोपियों की जांच की जा रही है। जानकारी अरविंद दीवान ने दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो