scriptउज्जैन में बॉडी बिल्डर एसपी पर भारी चोर..रोज टूट रहे ताले | Heavy thieves on bodybuilder SP in Ujjain. | Patrika News

उज्जैन में बॉडी बिल्डर एसपी पर भारी चोर..रोज टूट रहे ताले

locationउज्जैनPublished: Oct 16, 2019 08:57:59 pm

शहर में पिछले दो दिनों में पांच जगह चोरी की वारदात पुलिस की रात्रि गश्त पर उठे सवाल, पीडि़त बोले- बीच बाजार में हो रही चोरी

Heavy thieves on bodybuilder SP in Ujjain.

शहर में पिछले दो दिनों में पांच जगह चोरी की वारदात पुलिस की रात्रि गश्त पर उठे सवाल, पीडि़त बोले- बीच बाजार में हो रही चोरी

उज्जैन. शहर में मंगलवार रात को एक साथ पांच अलग-अलग स्थानों पर चोरी की वारदात हुई। नानाखेड़ा क्षेत्र में एक दुकान व एक घर में घुसे चोर जेवर, नकदी सहित अन्य सामान ले गए। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र में एक टी-स्टॉल का ताला तोड़कर गल्ले में रखे रुपए व सामान ले गए। एक ही रात में हुई चोरी की वारदात से पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठे। स्थिति यह है कि फव्वारा चौक जैसी जगह पर भी चोर बेखौफ होकर दुकान का ताला तोड़कर सामान ले गए। वहीं वारदात के बाद पीडि़तों ने थानों पर पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।
नानाखेड़ा में सीमेंट की दुकान में चोरी

नानाखेड़ा के प्रगतिनगर में सीमेंट की दुकान का शटर उचकाकर चोर घुसे। यहां से चोर एक लैपटॉप, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर, एक मोबाइल व 60 हजार रुपए नकद चुराकर ले गए। दुकानदार योगेश पिता घनश्याम बजाज जब सुबह दुकान पहुंचे तो शटर उचका मिला और सामान गायब था। उन्होंने नानाखेड़ा पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर ले गए

नानाखेड़ा स्थित त्रिवेणी हिल्स में एक सूने मकान में चोरी हो गई। चोर मकान का ताला तोड़कर घुसे और ब्रेसलेट, चार कान के टॉप्स, दो नग सोने की चेन , तीन जोड़ी चांदी की पायल, दो जोड़ी बच्चों की पायल, एक सोने का गणेशजी का पेंडल, सोने के नाक के कांटे, चांदी की बिछिया, एक सोने की अंगूठी , एटीएम कार्ड व बैंक लॉकर की चाबी चुराकर ले गए। जयेश पिता एमजी मालवीय ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।
फव्वारा चौक में टी स्टाल के ताले तोड़े

फव्वारा चौक स्थित भोला टी-स्टॉल में भी रात को चोरी हो गई। चोर दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखे करीब १७ हजार, गैस सिलेंडर सहित अन्य सामान चुरा ले गए। सुबह जब दुकान मालिक रामलाल गेहलोत पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा था और सामान भी अस्त व्यस्त पड़ा था। सूचना पर यहां पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच की और अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

हरिओम विहार में घर का ताला तोड़ा

नानाखेड़ा स्थित हरिओम विहार में १६ अक्टूबर की रात को चोर एक घर का ताला तोड़कर घुसे। चोरों ने घर से मोबाइल, सोने का मंगलसूत्र, पेंडल व छह हजार रुपए नकदी चुरा ले गए। गौरव पिता सुनील इंघे ने नानाखेड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
पंवासा में नकदी व जेवरात ले गए

पंवासा में राजाराम पिता कालू बारोठ के मकान में चोरी हो गई। १६ अक्टूबर की रात को चोर घर का ताला तोड़कर घुसे। चोरों ने यहां से एक जोड़ी चांदी की चेन, चांदी की अंगूठी व नकदी चुरा ले गए। चिमनगंज मंडी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो