scriptमासूम को गोद में लेकर ट्रक के नीचे लेटी महिला, आधे घंटे तक जाम रही रोड | High voltage drama of woman on Malwa-Ujjain highway with innocent in h | Patrika News

मासूम को गोद में लेकर ट्रक के नीचे लेटी महिला, आधे घंटे तक जाम रही रोड

locationउज्जैनPublished: Sep 28, 2021 07:15:39 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

आगर मालवा-उज्जैन हाइवे पर महिला के हाइवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…

UJJAIN

उज्जैन. उज्जैन में हाइवे पर एक महिला के हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला अपने मासूम बेटे के साथ एक ट्रक के नीचे लेटी नजर आ रही है। महिला के ड्रामे के कारण करीब आधे घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा। घटना आगर मालवा-उज्जैन हाइवे की है, बताया जा रहा है कि महिला एक हाइवे पर ही बने एक ढाबे में काम करती थी। जिसे ढाबा मालिक ने काम से निकाल दिया था लेकिन उसका सामान देने से मना कर रहा था इसी कारण महिला ने ये ड्रामा किया।

हाईवे पर महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा
घटना आगर मालवा-उज्जैन हाइवे की है। जहां वंदना नाम की महिला अपने मासूम बच्चे को लेकर एक ट्रक के नीचे लेट गई और जान देने की धमकी देने लगी। महिला के बच्चे सहित ट्रक के नीचे लेटने से ट्रक ड्राइवर और अन्य राहगीर सकते में आ गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटना का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक रोड पर जाम लग चुका था।

Must See: रूठ कर पत्नी के मायके जाने से हैवान बना पति, उड़ा दी 16 बकरों की गर्दन

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84hujy

मौके पर पहुंची पुलिस ने वंदना से बात कर उसे समझाने की कोशिश की तो वंदना ने पुलिस को बताया कि वो पास के ही एक ढाबे पर काम करती थी। ढाबा मालिक ने उसे काम से निकाल दिया है लेकिन उसका सामान वापस नहीं कर रहा है। वंदना का कहता था कि जब तक उसका सामान उसे वापस नहीं दिलाया जाता वो ट्रक के नीचे से नहीं हटेगी। पूरी घटना को राह चलते किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और बाद में सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Must See: रेलवे के हजारों कर्मचारियों को मिली नई सुविधा

आधे घंटे तक जाम रहा ट्रैफिक
बच्चे सहित वंदना के ट्रक के नीचे लेटने के सड़क पर वाहनों की कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उसे समझाया और ट्रक के नीचे से बाहर निकाला तब कहीं जाकर जाम खुला। पुलिस ने बाद में महिला को ढाबा मालिक से उसका सामान भी वापस करा दिया था तब कहीं जाकर पूरा मामला खत्म हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो