scriptयुवा उत्सव में देश-विदेश की प्रतिभाओ का किया सम्मान, जिन्होंने अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई | Honor of Talents in Youth Festival | Patrika News

युवा उत्सव में देश-विदेश की प्रतिभाओ का किया सम्मान, जिन्होंने अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई

locationउज्जैनPublished: Jan 17, 2019 07:00:32 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

गत दिवस कान्हा वाटिका इंदौर रोड पर सम्पन्न हुआ यह आयोजन समाज का पहला राष्ट्रीय आयोजन था।

patrika

youth festival,Khandelwal society,National Event,Respect for talents,

उज्जैन । खण्डेलवाल वैश्य समाज के युवा उत्सव में देश विदेश के प्रबंधन, चिकित्सा, चार्टेड एकाउंटेट, कंपनी सेकेट्ररी, टेक्नोलॉजी, कला, वाद्य, गीत-संगीत ,खेल क्षेत्र की उन प्रतिभाओ का सम्मान किया गया जिन्होंने रास्ट्रीय अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई ।
गत दिवस कान्हा वाटिका इंदौर रोड पर सम्पन्न हुआ यह आयोजन समाज का पहला राष्ट्रीय आयोजन था।
लक्समबर्ग यू के से आये नागपुर के भूषण खण्डेलवाल अमेजन जैसे वैश्विक ऑनलाईन स्टोर में 5 देशों यू के , जर्मनी, फ्रांस, जर्मनी,इटली की सप्लाई देखते है ।उन्होंने बताया कि कैसे वे क्रिकेट के खिलाड़ी बनते बनते सामान्य सोच से शिखर तक पहुचे। वे मध्यमवर्गीय परिवार से है ।
केन्सर रोग के सुपर स्पेशलिस्ट डॉ गौरव खण्डेलवाल, जोड़ प्रत्यारोपण विशेषज्ञ डॉ अनुपम खण्डेलवाल और 23 वर्षीय युवा अपूर्व खण्डेलवाल ने बताया की डॉक्टर बनने के लिए कैसे प्रयास करे ।
प्रसिद्ध गीतकार एवम आगामी आने वाली आम्रपाली फ़िल्म में 2 गीत प्रस्तुत करने वाले निखिल खण्डेलवाल इंदौर ने बताया कि सफल गीतकार बनने के लिए कैसे रियाज करे ।
बालश्री अवार्ड, जबलपुर स्वच्छता अभियान की ब्रांड अम्बेसडर और हर पल है यहां धोखा फ़िल्म में बाल कलाकार का अभिनय कर रही 15 साल की श्रेया जबलपुर ने भोपाल गेस त्रासदी का 5 मिनिट की लघु नाटिका का सफल मंचन कर सबका मन मोह लिया ।इंदौर की महक खण्डेलवाल की नृत्य प्रस्तुति की सभी ने सराहना की और उसे अथितियों ने उपहार दिए ।
समारोह में 43 युवा प्रतिभाओ का सम्मान हेतु चयन किया गया था ।
समारोह के अथिति डॉ सौरभ मॉलवीय मेदांता होस्पिटल इंदौर, श्री कैलाश रॉवत इंदौर, श्री अखिलेश खण्डेलवाल छिन्दवाड़ा, डॉ बी डी खण्डेलवाल इंदौर थे ।
इस अवसर पर कान्हा वाटिका के मनोज खण्डेलवाल ने समाज के आयोजनों के लिए निःशुल्क स्थान उपलब्ध कराने की घोषणा की ।चिकित्सको ने चिकित्सा सेवाओ में समाज बन्धुओ के लिए रियायत की घोषणा की ।
समारोह के सयोजक श्री प्रवीण खण्डेलवाल, सह सयोजक रामेश्वर बडेरा, श्री सुशील खण्डेलवाल परामर्शदाता श्री एन एल गुप्ता, व्यवस्थापक श्री प्रकाश खण्डेलवाल सरंक्षक श्री दिनेश तांबी, श्री सत्यनारायण नाटानी, श्री प्रकाश बेवाल, मेजर प्रेमनारायण हल्दिया ,श्री ब्रजमोहन खण्डेलवाल, श्री प्रकाश तांबी महिला मंडल की ओर से श्रीमती रंजना सामरिया, श्रीमती ज्योति बेवाल का सहयोग सराहनीय था ।
कार्य्रकम संचालन एवम सूत्रधार अशोक खण्डेलवाल थे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो